'खतरों के खिलाड़ी 12' की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बनीं ये हसीना
'खतरों के खिलाड़ी 12' की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बनीं ये हसीना
Share:

टेलीविज़न का चर्चित सबसे बड़ा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 जल्दी ही दस्तक देने वाला है। इस बार शो में टेलीविज़न की कई बड़ी शख्सियत शामिल होने वाली हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 में इस बार इंटरनेट सेंसेशन जन्नत जुबैर भी दिखाई देने वाली हैं। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में जन्नत जुबैर को देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो जन्नत जुबैर खतरों के खिलाड़ी 12 शो की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं। रिपोर्ट के अनुसार, जन्नत जुबैर ने टेलीविज़न की सबसे बड़ी अभिनेत्री रुबीना दिलैक,  इंटरनेट सेंसेशन मिस्टर फैजू और मुनव्वर फारूकी जैसे सितारों को पीछे छोड़कर शो की सबसे महंगी खिलाड़ी बन गई हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, जन्नत जुबैर एक एपिसोड के 18 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं। जन्नत जुबैर के बाद मिस्टर फैजू 17 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं। वहीं, कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि रुबीना दिलैक भी शो के लिए बड़ी रकम ले रही हैं। खतरों के खिलाड़ी शो में इन सभी टॉप सितारों को एक साथ देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह सांतवें आसमान पर है। शो में प्रतीक सहजपाल, तुषार कालिया सहित कई लोग तहलका मचाने को तैयार हैं। अब देखने वाली बात होगी कि रोहित शेट्टी के शो में कौन सा स्टार मुश्किल स्टंट्स को फियरलेस तरीके से करके प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बनाता है। 

अपनी लाड़ली “प्रिंसेस” को याद कर रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, 2 महीने पहले ही हुआ निधन

तेजस्वी प्रकाश ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस

रुबीना के बाद बिग बॉस की ये हसीना करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -