रुबीना के बाद बिग बॉस की ये हसीना करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री
रुबीना के बाद बिग बॉस की ये हसीना करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन दीवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्म 'हनीमून' के लिए बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं इस फिल्म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल दिखाई देंगे। वही अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे जैस्मिन भसीन बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। जैस्मिन ने अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है। 

वही इस फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है तथा विक्रम भट्ट और के सारा सारा प्रेजेंट करेंगे। लोनेरेंजर और ज़ी द्वारा निर्मित इस अनटाइटल्ड फिल्म को मनीष चव्हाण निर्देशित करेंगे जो इस फिल्म के साथ डायरेक्शन की दुनिया कदम रख रहे हैं। हाल ही में जैस्मिन भसीन ने अपनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'हनीमून' की शूटिंग पूरी की है, तथा वो जुलाई के आखिर में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग आरम्भ करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हालांकि इस अनटाइटल्ड फिल्म से संबंधित जानकारी अभी तक आउट नहीं की गई है मगर ऐसा बोला जा रहा है कि जैस्मिन एक दिलचस्प किरदार में दिखाई देगी। इस फिल्म पर जैस्मिन भसीन काम आरम्भ करने के लिए बेहद उत्साहित हैं तथा जैस्मिन भसीन ने इसके लिए तैयारी आरम्भ कर दी है। वही इससे जैस्मिन के अलावा उनके साथ बिग बॉस में नजर आई मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina dilaik) भी टीवी से बॉलीवुड पर कदम रखने जा रही हैं। वो फिल्म अर्ध में दिखाई देगी। जो डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही। इस फिल्म में रुबीना को राजपाल यादव के साथ लीड किरदार में देखा जा रहा है। 'अर्ध' 10 जून से स्ट्रीम की जाएगी।

Ajay Devgn की ऑनस्क्रीन बेटी का ऐसा अवतार देख फैंस भी हो गए घायल

सिल्वर मोनोकिनी में काइली जेनर ने पानी में भी लगा दी आग, फैंस का छूटा पसीना

दीपिका ने कहा टीवी को अलविदा, इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -