तेजस्वी प्रकाश ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस
तेजस्वी प्रकाश ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। तेजस्वी प्रकाश निरंतर किसी न किसी वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 'बिग बॉस 14' का अवार्ड जीतने के बाद से ही जैसे तेजस्वी की जिंदगी ने करवट ले ली है। तेजस्वी प्रकाश अपनी क्यूटनेस और करण कुंद्रा के साथ लव लाइफ की वजह से तो सुर्ख़ियों में रहती ही हैं, साथ ही वह बोल्ड अवतार ने भी इन दिनों बहुत खबरों में छाई हुई हैं।

वही आज तेजस्वी के प्रशंसक उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। तेजस्वी प्रकाश भी उनके साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन प्रयास करती हैं तथा इसी कारण वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। तेजस्वी के सोशल मीडिया पेज पर अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोइंग भी बहुत लंबी होती जा रही है।

वही अब फिर से तेजस्वी ने प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है। इन फोटोज में तेजस्वी प्रकाश को कॉपर सिक्वेंस वाली डीपनेक शॉर्ट ऑउटफिट पहने देखा जा रहा है। तेजस्वी प्रकाश ने यहां अपने लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप किया है तथा बालों को खुला रखा है। इसके साथ तेजस्वी ने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं। तेजस्वी ने यह फोटोशूट बाथरूम में करवाया है। इस के चलते तेजस्वी प्रकाश ने अपने बालों को संवारते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं। उनके हाथ में खाली वाइन ग्लास भी नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी है। इस लुक में तेजस्वी प्रकाश बहुत हॉट नजर आ रही हैं। प्रशंसक भी उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं। कुछ ही देर में तेजस्वी की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। फैंस तरह तरह के कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लूटा रहे है।

लंबे समय बाद टीवी पर एंट्री करने जा रही है हिना खान, इस शो में आएंगी नजर

इंटरनेट पर छाया 'अंजलि भाभी' का ये वीडियो, देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

दीपिका ने कहा टीवी को अलविदा, इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -