फोटो में दिख रही है ये बच्ची आज है पूरे देश की धड़कन, सिद्धार्थ शुक्ला स जुड़ा है नाम
फोटो में दिख रही है ये बच्ची आज है पूरे देश की धड़कन, सिद्धार्थ शुक्ला स जुड़ा है नाम
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की फोटोज अक्सर वायरल होती रहती है, जिसे पहचान पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. आए दिन बॉलीवुड लवर्स किसी ना किसी स्टार की फोटो साझा कर उन्हें पहचानने का चैलेंज देते रहते हैं. अब हाल ही में जो फोटो सामने आई है उसमें एक क्यूट सी बच्ची अपनी अंगुली दिखाते हुए जोर-जोर से रोती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में इस प्रकार से रोने वाली ये बच्ची आज के समय में बहुत बड़ी एक्ट्रेस है. 

बता दे कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill Childhood Photo) के बचपन की तस्वीर को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फोटो को देख जहां कुछ लोग शहनाज को पहचानने में कामयाब भी हो रहे हैं तो वहीं कुछ लोग लाख दिमाग लगाने के पश्चात् भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. शहनाज गिल को सबसे अधिक लोकप्रियता बिग बॉस 13 से हासिल हुई थी.

वही बिग बॉस में शहनाज गिल की सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) संग केमिस्ट्री को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया था. प्रशंसक इन्हें सिडनाज के नाम से बुलाने लगे थे. बिग बॉस के घर से बाहर आने के पश्चात् भी दोनों कई म्यूजिक एल्बम में नजर आए. हालांकि सिद्धार्थ (Siddharth Demise) के देहांत के पश्चात् ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई. शहनाज (Shehnaaz) की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि उनके पास काम की कोई कमी नहीं है.

'इमली' में मचेगा धमाल, मालिनी के बाद अब इस शख्स पर गिरेगी गाज

ऑटो के अंदर इस मशहूर अदाकारा ने खोल दिए शर्ट के बटन, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

फिर पलटेगी 'अनुपमा' की कहानी! मालविका के सामने आएगा वनराज का असली चेहरा, शेरनी बनेगी अनुपमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -