फिर पलटेगी 'अनुपमा' की कहानी! मालविका के सामने आएगा वनराज का असली चेहरा, शेरनी बनेगी अनुपमा
फिर पलटेगी 'अनुपमा' की कहानी! मालविका के सामने आएगा वनराज का असली चेहरा, शेरनी बनेगी अनुपमा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में हाल ही में अनुज और अनुपमा ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर प्यार को स्वीकार किया. वही सीरियल में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) तथा गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के साथ आते ही शो की कहानी पूर्ण रूप से बदलती दिखाई दे रही है. अपना प्यार पाते ही अनुपमा अब पूरी दम के साथ वनराज (Sudhanshu Pandey) शाह के मंसूबों पर पानी फेरती दिखाई देने वाली है. वह अब स्वयं को अनुज की अनुपमा कहकर दहाड़ मारकर शेरनी बनी दिखाई देगी तथा उसके इस अवतार को देखकर वनराज के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. वही आज के एपिसोड के आरम्भ में हम देखेंगे कि अनुपमा के बर्थडे को लेकर समर और बापूजी एक ग्रैंड पार्टी होस्ट करने वाले हैं. बापूजी इस पार्टी की घोषणा करेंगे. इसके साथ ही वह वनराज एवं काव्या की ओर इशारा करके यह भी बोलेंगे कि जो खुशी से आना चाहते हों वही आएं, मुंह लटकाकर आने वालों के लिए पार्टी नहीं है. इस बात को सुनकर वनराज जलन से तड़प उठेगा तथा ताना मारेगा कि अनुज के पास अब इतनी औकात नहीं कि होटल में पार्टी कर सके.  

वही इसके आगे हम देखेंगे कि अनुपमा बापूजी से बोलेगी कि वह अनुज के शादी वाले प्रपोजल को कबूल करने से डर रही है. उसके पुराने अनुभव इस शादी को बिगाड़ सकते हैं. इस बात पर बापूजी उसे समझाएंगे कि उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि अनुज और वनराज बहुत अलग हैं. तत्पश्चात, अनुपमा, अनुज से शादी का निर्णय लेगी. मगर अभी यह बात वह किसी से बोलेगी नहीं. वहीं दूसरी तरफ वनराज एक बार फिर अपने घिनौने षड्यंत्र में सफल होगा. वह पूरे अखबारों में यह खबर छपवा देगा कि अनुज को कपाड़िया एंपायर से निकाल दिया गया है. ये खबर पढ़कर अनुज को झटका लगेगा. मगर अनुपमा समझ जाएगी कि यह मालविका नहीं कर सकती यह काम केवल वनराज ही कर सकता है. 

वही इस खबर को पढ़कर अनुज एवं अनुपमा के साथ मालविका को भी झटका लगेगा. वह वनराज से कहेगी कि यह कैसे हुआ? जिसके उत्तर में वनराज फिर मालिवका के कान भरेगा. वह बोलेगा कि अनुज पूरी दुनिया के सामने मालविका को विलेन सिद्ध करना चाहता है इसलिए उसने ये काम किया है. वनराज एवं मालविका की बात के बीच में ही गुस्से से तमतमाई अनुपमा दफ्तर पहुंचेगी तथा तालियां बजाएगी. वह इस घटिया हरकत के लिए वनराज को लताड़ लगाएगी. वह इस बार वनराज को मिस्टर शाह नहीं बल्कि केवल वनराज बोलकर इतनी खरी खोटी सुनाएगी कि उसको अपने कानों पर विश्वास नहीं होगा. तत्पश्चात, वह गार्ड से अनुपमा को बाहर करने को बोलेगा. तत्पश्चात, अनुपमा बोलेगी कि अब किसी की दम नहीं कि अनुज की अनुपमा को हाथ लगाए. वह वनराज का असली चेहरा मालविका के सामने खोलकर रख देगी. वही आगामी दिनों में एक बार फिर सीरियल की कहानी में बड़ा परिवर्तन होने की उम्मीद की जा सकती है. क्योंकि अब मालविका की आंखों से भी झूठ का पर्दा हटता जा रहा है. वहीं अनुज और अनुपमा भी एक होने वाले हैं. इसलिए रविवार को इस शो का महाएपिसोड आने वाला है. 

उर्फी के बाद अब राखी सावंत ने किया किम कर्दाशियां को कॉपी, VIDEO देख चौंके फैंस

भाग्यश्री के पति ने सबके सामने खोला बड़ा राज, सुनकर हैरान रह गई एक्ट्रेस

Lock-up शो में शामिल होने को लेकर निशा रावल ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -