इस गैंगस्टर ने ली भाजपा नेता के क़त्ल की जिम्मेदारी, खुद बताई वजह
इस गैंगस्टर ने ली भाजपा नेता के क़त्ल की जिम्मेदारी, खुद बताई वजह
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में भाजपा नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या की जिम्मेदारी एक गैंगस्टर ने ली है. उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया है कि वो क़त्ल उसी ने करवाया है. आपको बता दें कि शुक्रवार की शाम को बिंदापुर क्षेत्र में सुरेंद्र मटियाला का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था. भाजपा नेता मटियाला के कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने उन्हें 6 गोली मार दी थी.

वही अब सुरेंद्र मटियाला के क़त्ल की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली है. वो नंदू गैंग के लिए काम करता है. दिल्ली पुलिस को तहकीकात के चलते सोशल मीडिया पर एक पोस्ट मिली है. इस पोस्ट में कपिल सांगवान नाम का गैंगस्टर ने कहा है कि क़त्ल उसी ने करवाया है. इस घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है. 

पोस्ट में बताया गया है कि ये हत्या प्रॉपर्टी विवाद में की गई है. गैंगस्टर कपिल सांगवान अभी पुलिस की हिरासत से बाहर है. वहीं कपिल सांगवान का सरगना नंदू इंडिया से बाहर बताया जा रहा है.  पुलिस को मौका-ए-वारदात से CCTV फुटेज प्राप्त हुई है. उसमें हमलावर हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल से फरार होते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, अपराध शाखा एवं लोकल पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. तहकीकात में ये भी सामने आया है कि कपिल सांगवान, सुरेंद्र मटियाला से एक्सटॉर्शन की भी डिमांड कर रहा था तथा नहीं देने पर हत्या की गई है. अभी फिलहाल पुलिस कई एंगल से तहकीकात कर रही है तथा शूटरों की पहचान करने में जुटी हुई है.

'मोजाम्बिक में मेरा शानदार स्वागत हुआ..', विदेश मंत्री जयशंकर ने भारत निर्मित ट्रेन में किया सफर

IPL 2023: क्या मुंबई में होगी आर्चर की वापसी? देखें MI-KKR संभावित प्लेइंग इलेवन

'धर्मान्तरण कर चुके लोगों को न मिले आरक्षण का लाभ..', छत्तीसगढ़ में आज जनजातीय समाज का आंदोलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -