IPL 2023: क्या मुंबई में होगी आर्चर की वापसी? देखें MI-KKR संभावित प्लेइंग इलेवन
IPL 2023: क्या मुंबई में होगी आर्चर की वापसी? देखें MI-KKR संभावित प्लेइंग इलेवन
Share:

नई दिल्ली: IPL 2023 में रविवार को डबल हेडर का दिन है.  आज यानी 16 अप्रैल को पहला मैच मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच होगा. KKR की टीम ने अब तक 4 मुकाबले खेले जिसमें से उन्हें दो जीत और दो शिकस्त मिली है. पिछले मैच में उसे सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 23 रन से हार झेलनी पड़ी थी.

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली MI ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं. शुरुआती दो मैचों में शिकस्त के बाद रोहित एंड कंपनी को अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत मिली थी. इस जीत ने टीम का मनोबल काफी बढ़ा दिया है. KKR और MI दोनों ही अपने स्टार खिलाड़ियों के न चलने से चिंतित हैं. MI सूर्य कुमार यादव के फॉर्म से परेशान हैं, वहीं कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल का न चल पाना सिरदर्द बना हुआ है. हालांकि दोनों खिलाड़ियों के पिछले रिकॉर्ड्स देखते हुए ऐसा लगता है, किसी को भी ड्रॉप नहीं किया जाएगा. सूर्यकुमार का KKR के खिलाफ रिकॉर्ड भी काफी बेहतरीन रहा है.

जोफ्रा आर्चर चोट के चलते पिछले दो मुकाबलों में नहीं खेले हैं. हालांकि 5 दिन के रेस्ट के बाद रविवार को उनकी वापसी की उम्मीदें हैं. यदि वो टीम में आते हैं तो राइली मेरीडिथ को बाहर होना पड़ेगा. इसके साथ ही ऋतिक शौकीन की जगह कुमार कार्तिकेय को भी चांस दिया जा सकता है. वहीं, कोलकाता की बात करें तो टीम अफगानी बैट्समैन रहमानुल्लाह गुरबाज को बाहर करके उनकी जगह इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जेसन रॉय को टीम में रखा जा सकता है. इसके अलावा कोई और बदलाव होने की संभावना बहुत कम है. हालांकि लॉकी फर्ग्यूसन की जगह टिम साउदी को वापस लाने का निर्णय भी  लिया जा सकता है.

केकेआर की संभावित प्लेइंग XI- जेसन रॉय, एन जगदीशन, नितीश राणा (C), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन/टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती

मुंबई की संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा , इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कैमरन ग्रीन, नेहल वढेरा, कुमार कार्तिकेय, राइली मेरेडिथ/जोफ्रा आर्चर, अरशद खान, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ

पंत के दिलोदिमाग में है दिल्ली कैपिटल्स! चिन्नास्वामी पहुंचकर टीम को दिया सरप्राइज

फिल्म देशद्रोही-2 में आइटम नंबर करते नज़र आएँगे किंग कोहली ? KRK ने दिया ऑफर

सऊदी तैयार करने जा रहा है IPL से बड़ी लीग! टेंशन में आई BCCI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -