बंद होने वाला है TV का ये मशहूर सीरियल, एक साथ 6 स्टार्स ने छोड़ा शो
बंद होने वाला है TV का ये मशहूर सीरियल, एक साथ 6 स्टार्स ने छोड़ा शो
Share:

टेलीविज़न जगत का चर्चित सीरियल 'नागिन 6' ने आरम्भ में खूब लाइमलाइट बटोरी किन्तु समय के साथ इस शो का क्रेज कम होता चला गया। कई बड़े-बड़े स्टार्स को लाया गया, कइयों को बाहर का रास्ता भी दिखाया गया किन्तु बात नहीं बन पाई। कुछ वक़्त पहले ही नागिन 6 की कहानी में जनरेशन लीप दिखाया गया है। वही मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया आरम्भ से ही नागिन 6 का हिस्सा थीं। उर्वशी ढोलकिया के किरदार ने महक की नागमणि हासिल करने में सहायता की थी। हालांकि लीप से पहले निर्माताओं ने उर्वशी ढोलकिया की भूमिका की जान ले ली। उर्वशी ने इस शो के माध्यम से लंबे समय बाद वापसी की थी।

वही महक चहल अब नागिन 6 का हिस्सा नहीं हैं। शो की TRP बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने महक चहल की भूमिका की जान ले ली। आपको बता दें, इस शो के माध्यम से महक ने टेलीविज़न पर वापसी की थी किन्तु महक लंबे समय तक इस शो का हिस्सा नहीं बन सकीं। गायत्री अय्यर ने रीम बनकर प्रथा को बहुत तंग किया था। हालांकि रीम की भूमिका 'नागिन 6' के लिए टीआरपी नहीं बटोर सकी। अब तो निर्माताओं ने 'नागिन 6' से रीम की भूमिका को पूरी तरह से गायब कर दी है।

अभिषेक वर्मा ने 'नागिन 6' में रितेश गुजराल की भूमिका निभाई थी। लीप आने से पहले ही अभिषेक वर्मा की भूमिका को खत्म कर दिया गया। अभिषेक वर्मा ने इस शो के माध्यम से खूब नाम कमाया है। नागिन 6 में विशेष शर्मा ने रेहान गुजराल का किरदार निभाया था। कुछ समय बाद ही विशेष शर्मा को 'नागिन 6' से रिप्लेस कर दिया गया था। तत्पश्चात, प्रणव ने रेहान बनकर 'नागिन 6' में एंट्री की थी। हालांकि लीप से ठीक पहले रेहान की भूमिका को पूरा तरह से खत्म कर दी गई है। शोएब अली विहान गुजराल बनकर 'नागिन 6' में दिखाई दे  चुके हैं। शोएब अली को नागिन 6 में अधिक स्पेस नहीं मिल पाया। जनरेशन गैप आने से ठीक पहले शोएब अली को भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

एकदम नए लुक और नए कलर में पेश की गई TVS की नई स्कूटर

Bigg Boss के लवर्स के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ शो का धमाकेदार प्रोमो

पैचअप होते ही बेटी जियाना संग छुट्टियां बिताने निकले राजीव और चारु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -