एकदम नए लुक और नए कलर में पेश की गई TVS की नई स्कूटर
एकदम नए लुक और नए कलर में पेश की गई TVS की नई स्कूटर
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS मोटर्स (TVS Motor) ने देश में अपने स्कूटर TVS एनटॉर्क 125 रेस एडिशन (TVS NTORQ 125 Race Edition) को एक नए मरीन ब्लू रंग में पेश कर दिया गया है. साथ ही स्कूटर के पुराने रेस एडिशन रेड कलर में भी बिक्री होती हुई दिखाई दे रही है. स्कूटर का यह नया कलर दिखने में बहुत नया और आकर्षक लग रहा है. ब्लैक, मैटेलिक ब्लैक और मैटेलिक ब्लू जैसे रंगों का मिश्रण इस स्कूटर को अलग रोड प्रेजेंस का एहसास कर रहा है. 

इंजन: इस स्कूटर में एक 124.8 cc का 4-स्ट्रोक, 3-वॉल्व, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड SOHC, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया गया है, जो 7,000 RPM पर 6.9 kW/9.38 PS का मैक्सिमम पावर आउटपुट के साथ 5,500 RPM पर 10.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोड्यूस कर रहा है. यह स्कूटर 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार मात्र 9 सेकेंड में प्राप्त करने में कामयाब है. यह स्कूटर 95 kmph की अधिकतम रफ्तार से चल सकता है. 

फीचर्स: इस स्कूटर में TVS SmartXonnectTM के साथ कई स्मार्ट कनेक्टेड फीचर्स देखने के लिए मिला है, जो इसमें मिलने वाले फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है. इसमें पार्किंग ब्रेक, इंजन किल स्विच, डुअल साइड स्टीयरिंग लॉक और बाय स्विच सहित 60 से अधिक  फीचर्स देखने के लिए मिल रहे है. साथ ही इसमें एक्सटर्नल फ्यूल फिल, TVS पेटेंट EZ सेंटर स्टैंड, एक बड़ा 20-लीटर अंडरसीट स्टोरेज, USB चार्जर की भी सुविधा भी दी जा रही है.

लुक और डिजाइन: TVS के इस स्कूटर में दिया गया सिग्नेचर LED टेल लाइट इसे एक शार्प और आक्रामक लुक भी प्रदान कर रहा है. साथ ही जिसमे टेक्सचर्ड फ्लोरबोर्ड, के साथ के साथ स्टील्थ एयरक्राफ्ट के डिजाइन से प्रेरित, डायमंड कट अलॉय व्हील और स्पोर्टी स्टब मफलर देखने के लिए मिल रहा है. 

कीमत: TVS NTORQ 125 Race Edition का मरीन ब्लू कलर, दिल्ली एक्स-शोरूम में मूल्य 87,011 रुपये तय किया गया है. ग्राहक TVS के इस नए स्कूटर की बुकिंग कंपनी के डीलरशिप पर कर सकते हैं.

एकदम नए लुक में पेश की गई Royal Enfield , जानिए क्या है इसी खासियत

किफायती दामों के साथ लॉन्च की गई Kawasaki W175

मात्र इतने लाख में लॉन्च किया गया ये इलेक्ट्रिक कार्गो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -