पैचअप होते ही बेटी जियाना संग छुट्टियां बिताने निकले राजीव और चारु
पैचअप होते ही बेटी जियाना संग छुट्टियां बिताने निकले राजीव और चारु
Share:

अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव और भाभी चारु असोपा ने अपने रिश्तों में आए उतार-चढ़ाव और अतीत को भुला अपनी मैरिड लाइफ को फिर नए सिरे से शुरू कर दिया है। दोनों ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर पर बताया कि वे तलाक नहीं ले रहे हैं। वहीं पैचअप के उपरांत ये कपल बेटी जियाना संग वेकेशन के लिए रवाना हो चुके है। चारू ने फ्लाइट से पति राजीव और बेटी जियाना के साथ  हैप्पी जर्नी वाली कुछ फोटोज साझा की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक्स के बारें में बात की जाए तो चारू फ्लोरल ड्रेस में खूबसूरत लग रही है।

वहीं राजीव ब्लैक टीशर्ट और पैंट में हैंडसम दिखाई दे रहे है। वहीं जियाना येलो टाॅप और ब्लू डेनिम में हमेशा की तरह क्यूट दिखाई दे रही है।  चारू और राजीव को एक साथ देखकर फैंस ने कपल पर जमकर प्यार भी बरसा दिया है। फैंस कपल की बेटी संग हैप्पी जर्नी वाली इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

इसके पहले राजीव ने अपने YouTube चैनल पर एक व्लॉग में अपने पैचअप के बारें में बात भी की है। उन्होंने इस बारें में कहा है कि उनका (चारू और राजीव) फिर से एक साथ आना किसी चमत्कार से बिलकुल भी कम नहीं है। उन्होंने आगे साझा किया था कि वह सिर्फ अपनी बेटी के लिए एक साथ नहीं आए हैं, बल्कि उन दोनों के मध्य गहरा प्यार है जिसकी बदौलत उन्होंने तलाक को खारिज कर फिर से साथ रहने का निर्णय किया है।

 

चारू असोपा ने वर्षल 2019 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई से विवाह रचाया था। शादी के कुछ ही दिनों के उपरांत ही उनके रिश्ते में मनमुटाव आ गया था, लेकिन उन्होंने इसे संभाल लिया था। वर्ष 2021 में दोनों ने एक बच्ची का स्वागत किया जिसका नाम कपल ने जियाना रखा है। वर्ष 2021 की शुरुआत से ही दोनों के बीच फिर अनबन की खबरें सामने आ रही थी। जिसके उपरांत जून 2022 में खुद चारु ने इसकी पुष्टि की थी कि वह राजीव से आधिकारिक रूप से तलाक लेने वाली हैं। हालांकि अब कपल बेटी के लिए फिर साथ आ चुके है। 

दिल थामकर देंखे 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' की ये ग्लैमरस तस्वीरें

टाइट ड्रेस पहन हिना खान ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देखकर मदहोश हुए फैंस

बिकिनी पहनी तो इस एक्ट्रेस के घरवालों ने तोड़ लिया था रिश्ता, नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -