Bigg Boss के लवर्स के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ शो का धमाकेदार प्रोमो
Bigg Boss के लवर्स के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ शो का धमाकेदार प्रोमो
Share:

विवादित शो 'बिग बॉस 16' का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से प्रतीक्षा है। सलमान खान का यह शो अगले सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार हो चुके है। बता दें कि बिग बॉस 16 का प्रोमो रिलीज के साथ ही सलमान खान का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में बिग बॉस 16 हाउस की झलक भी देखने के लिए मिलने वाला है। दावा किया गया है कि ये शो 1 अक्टूबर 2022 को कलर्स टीवी पर प्रीमियर शुरू होने जा रहा है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

बिग बॉस 16 के प्रोमो में क्या है खास: बिग बॉस का शो कई वर्ष से सलमान खान होस्ट करते हुए दिखाई दिए है। सीजन 16 के प्रोमो में भी सलमान खान को ही देखा जा रहा है। प्रोमो की शुरुआत में पुराने सीजन के फेमस और पॉपुलर कंटेस्टेंट्स की झलक देखने के लिए मिलेगी। हालांकि, इस सीजन में बिग बॉस खुद भी खेल खेलते हुए दिखाई देने वाले है। इस प्रोमो में सलमान खान के डायलॉग को काफी पसंद किया जा रहा है। 

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की लिसट: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के बारें में बात की अभी तक ऑफिसियल तरीके से कंटेस्टेंट्स की नाम का एलान अब तक नहीं किया गया है। लेकिन खबर हैं कि, शो में दिव्यांका त्रिपाठी, शाइनी दोशी, अर्जुन बिजलानी, फैसल शेख, उर्फी जावेद, विवियन डीसेना, शिविन नारंग समेत कई अन्य सेलेब्स देखने के लिए मिल सकते है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो मे सलमान खान का लुक: प्रोमो मे सलमान खान का लुक देख आप भी एक्साइटिड हो चुके है। सलमान खान ने इस प्रोमो में यह भी बोला है कि इस सीजन बिग बॉस हाउस में ग्रेविटी से लेकर दिन-रात तक सब कुछ चेंज हो चुका है। 

बिग बॉस शो का थीम होगा अलग: बिग बॉस के शो में हर साल अलग थीम देखने के लिए मिल रहा है। वैसे ही इस वर्ष थीम कुछ अलग ही होने वाला है। कलर्स चैनल पर ऑन एयर होने वाले बिग बॉस देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक कहे जाते है।

पैचअप होते ही बेटी जियाना संग छुट्टियां बिताने निकले राजीव और चारु

दिल थामकर देंखे 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' की ये ग्लैमरस तस्वीरें

टाइट ड्रेस पहन हिना खान ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देखकर मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -