ये मशहूर कपल जीता ‘स्मार्ट जोड़ी’ की ट्रॉफी, लाखों के कैश प्राइज के साथ घर लौटे स्टार
ये मशहूर कपल जीता ‘स्मार्ट जोड़ी’ की ट्रॉफी, लाखों के कैश प्राइज के साथ घर लौटे स्टार
Share:

टीवी के मशहूर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) ने रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का टाइटल अपने नाम कर लिया है। ऐसे में इस शो को जीतने के बाद अंकिता (Ankita Lokhande) एवं विक्की दोनों 7वें आसमान पर हैं। शो के आखिरी चरण को लेकर इस शो से जुड़े सभी लोग बहुत उत्साहित थे। अंतिम राउंड में 3 जोड़ियों के बीच मुकाबला हुआ था, जिसके बाद विक्की औऱ अंकिता चमचमाती ट्रॉफी अपने घर प्राइज मनी के साथ ले गए। 

आपको बता दें, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को जीत के टाइटल के साथ साथ 25 लाख रुपए का कैश प्राइज तथा चमचमाती ट्रॉफी प्राप्त हुई है। इस जोड़ी के अतिरिक्त जो दूसरे स्ठान पर रहे वे थे- बलराज स्याल (Balraj Syal) और उनकी पत्नी दीप्ति तुली (Deepti Tuli)। इसके अतिरिक्त तीसरे स्थान पर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और नेहा स्वामी रहे।

वही जीत हासिल करने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अंकिता ने कहा- ‘इस जीत से मैं बेहद खुश हूं। ये टाइटल पाने से पहले मैं बहुत घबराई हुई थी। अभी भी घबराहट, पर साथ ही उत्साह भी है। ऐसे में ये बड़ी मिक्स फीलिंग है। मैं इसे अकेले नहीं कर पाती, इसमें मेरे बेटरहाफ ने मेरा बराबर का साथ दिया है। हम एक हैं और हमने इस शो के लिए एक साथ मेहनत की है। इस के चलते हमने अपने रिश्ते को और मजबूत बनाया और नजदीक से समझा। ये हमारा 4 महीने का सफर हमारी सबसे जबरदस्त सालगिरह थी। इसमें हम एक दूसरे को गिफ्ट दे सकते थे। हमारा पूरा परिवार हमारी इस जीत से बहद खुश है।’

फैंस के लिए खुशखबरी! टीवी का ये मशहूर कपल करेगा बिग बॉस होस्ट

'सिद्धू मूसेवाला की जगह काश ये मर जाती', इस मशहूर एक्ट्रेस पर भड़का लोगों का गुस्सा

5 साल बाद 'कुंडली भाग्य' शो छोड़ने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -