भरी महफ़िल में इस मशहूर हसीना ने उड़ाया पति का मजाक, सामने आया ये VIDEO
भरी महफ़िल में इस मशहूर हसीना ने उड़ाया पति का मजाक, सामने आया ये VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) 'स्टार परिवार' शो में दिखाई देने वाले हैं। वीकेंड आपका स्पेशल इसलिए मन सकता है, क्योंकि रियलिटी शो में प्रतियोगी नहीं, बल्कि पति-पत्नी आपस में भिड़ते दिखाई देने वाले हैं। पूरे परिवार के साथ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया मस्ती करते नजर आएँगे। 

वही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारती सिंह, पति हर्ष की पतली कमर का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। भारती, रुपाली गांगुली उर्फ अनुपमा की कमर से हर्ष की कमर की तुलना करते हुए बोलती हैं कि इनसे भी पतली तुम्हारी कमर है। हर्ष इसपर बोलते हैं कि अपना प्यार पाने के लिए अनुज ने 27 वर्ष प्रतीक्षा की तथा भारती बोलती हैं कि तुम्हारे पास कितना फ्री टाइम है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया की इस नटखट बहस पर रुपाली गांगुली जोर से ठहाका लगाती हैं। वह अपनी हंसी रोक ही नहीं पाती हैं। निर्माताओं ने जो यह वीडियो साझा किया है, इसके कैप्शन में लिखा, 'हंसी से भरे रविवार के लिए हो जाइए तैयार। क्योंकि इस बार, मनोरंजन का डोज देने आ रहे हैं भारती एवं हर्ष'। प्रशंसक इस वीडियो को पसंद करने के साथ इस एपिसोड के आने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। भारती सिंह ने कुछ माहों पहले ही बेटे गोला उर्फी लक्ष्य का स्वागत किया है। इस शो की होस्टिंग करने के अतिरिक्त भारती सिंह आजकल बेटे का ध्यान रख रही हैं। उनकी परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं। 

दुबई की नौकरी छोड़ मुबंई में आकर एक्टर कैसे बना 'तारक मेहता...' शो का ये मशहूर स्टार?

लिव-इन में रह रहे इस मशहूर कपल ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस का हुआ ये हाल

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम केतकी पर टूटा दुखों का पहाड़, पति ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -