'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम केतकी पर टूटा दुखों का पहाड़, पति ने दुनिया को कहा अलविदा
'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम केतकी पर टूटा दुखों का पहाड़, पति ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

TV इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। खबर है कि 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम अभिनेत्री केतकी दवे पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। केतकी दवेके पति व अभिनेता रसिक दवे का देहांत हो गया है। रसिक दवे ने  29 जुलाई 2022 की रात को 65 की उम्र में आखिरी सांस ली। आज यानी 30 जुलाई 2022 को उनका अंतिम संस्कार किया जाने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रसिक का निधन किडनी फेल होने के कारण से हुआ है। वह किडनी संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे। रसिक बीते 2 वर्ष से डायलिसिस पर थे। उनकी किडनी निरंतर खराब होती रही और पिछला एक माह उनके व उनके परिवार के लिए बहुत दर्दनाक रहा।  बता दें कि केतकी ने टीवी अभिनेता रसिक से विवाह किया था जिनसे उन्हें एक बेटी रिद्धि दवे है। रसिक ने कई गुजराती मूवी में भी दिखाई दे चुके हो। उन्होंने रसिक ने अपने करियर की शुरुआत '82' में एक गुजराती मूवी 'पुत्र वधू' से की और गुजराती व हिंदी दोनों माध्यमों में काम किया।

जिसके उपरांत उन्होंने मूवी मासूम बॉलीवुड में कदम रखा था। केतकी और रसिक ने 2006 में 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था। लंबे वक़्त तक इंडस्ट्री से दूर रहने के उपरांत रसिक ने टीवी सीरियल 'संस्कार: धरोहर अपनों की' से इंडस्ट्री में कमबैक कर लिया। वह 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही' सीरियल में भी दिखाई दे चुके हैं। रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे।

VIDEO! आधी रात को सड़कों पर निकले तेजस्वी-करण, कुछ इस अंदाज में आए नजर

एक्टिंग के अलावा तेजस्वी प्रकाश में है ये जबरदस्त हुनर, वीडियो देख करण कुंद्रा भी हो गए मंत्रमुग्ध

एक्टिंग छोड़ दिल के मरीजों का इलाज करेगी ये मशहूर एक्ट्रेस! मिली ये स्पेशल डिग्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -