लिव-इन में रह रहे इस मशहूर कपल ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस का हुआ ये हाल
लिव-इन में रह रहे इस मशहूर कपल ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस का हुआ ये हाल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एवं एजाज खान (Eijaz Khan) की प्रेम कहानी 'बिग बॉस सीजन 14' से आरम्भ हुई थी। इस सीजन में इन दोनों का ना सिर्फ प्रशंसकों को झगड़ा देखने को मिला बल्कि दोनों के कई रोमांटिक मोमेंट भी प्रशंसकों को देखने को मिले। इस शो के बाद भी दोनों एक साथ है तथा फिलहाल लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। वहीं अब पवित्रा पुनिया ने सोशल मीडिया पर एजाज खान के साथ ऐसा व वीडियो साझा कर दिया है जो कि वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवित्रा एवं एजाज मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) घर की बालकनी में झूला झूलते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में पवित्रा कलरफुल नाइट सूट पहने हुई हैं। इसके साथ ही मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। जबकि पीछे बैकग्राउंड में एजाज खान की आवाज आ रही है। जिसे सुनकर पवित्रा जोर-जोर से हंस रही हैं।
 
वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि पवित्रा और एजाज (Eijaz Khan) का पालतू डॉगी गमले के पीछे जाकर छिप गया है। इसके साथ ही इन दोनों को चुपचाप घूर रहा है। एजाज डॉगी के साथ मस्ती के मूड में है तथा भौंकने की आवाज निकालने लगते हैं। जिसे सुनकर पवित्रा तो हंसने लगती हैं मगर डॉगी कुछ भी रिएक्ट नहीं करता है। इस वीडियो को पवित्रा पुनिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम वीडियो पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'नाइट टाइम फन।' पवित्रा के इस वीडियो पर उनके प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं। 

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम केतकी पर टूटा दुखों का पहाड़, पति ने दुनिया को कहा अलविदा

VIDEO! आधी रात को सड़कों पर निकले तेजस्वी-करण, कुछ इस अंदाज में आए नजर

एक्टिंग छोड़ दिल के मरीजों का इलाज करेगी ये मशहूर एक्ट्रेस! मिली ये स्पेशल डिग्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -