'बिग बॉस 16' के घर में शादी रचाएगी ये मशहूर एक्ट्रेस, सलमान खान बनेंगे बाराती
'बिग बॉस 16' के घर में शादी रचाएगी ये मशहूर एक्ट्रेस, सलमान खान बनेंगे बाराती
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के घर का काम भी आरम्भ हो गया है। खबर है कि निर्माताओं ने बिग बॉस 16 की थीम एक्वा रखी है। निर्माता निरंतर टेलीविज़न स्टार्स को बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच कर रहे हैं। निर्माता हर हाल में बिग बॉस 16 को हिट बनाना चाहते हैं। इसी बीच बिग बॉस 16 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 16 के घर में इस बार शहनाई बज सकती है। टेलीविज़न की एक एक्ट्रेस ने बिग बॉस 16 के घर में शादी करने की इच्छा व्यक्ति की है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी हरकतों के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इन दिनों राखी सावंत आदिल खान नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। राखी सावंत अक्सर अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ घूमती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने दावा किया था कि आदिल ने उनको छोड़ दिया है। तत्पश्चात, राखी सावंत, आदिल पर खूब प्यार लुटाती दिखाई दी थीं।

लोगों को अब तक लग रहा था कि राखी सावंत आदिल के साथ टाइमपास कर रही हैं। इसी बीच राखी सावंत ने सबकी बोलती बंद कर दी है। राखी सावंत ने घोषणा कर दी है कि वो आदिल के साथ शादी करने वाली हैं। अपने एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा, 'यदि हम बिग बॉस में रहे तो फिर बिग बॉस हमारी ही शादी करवा देंगे। आगे राखी सावंत ने कहा, 'मैं कब से कह रही हूं कि बिग बॉस को मेरी और आदिल की शादी करवा देना चाहिए। मैं बिग बॉस को ये बात बताने वाली हूं। मैं बिग बॉस के घर में शादी करने के लिए तैयार हूं। आदिल की एक्स ने हमारी जिंदगी खराब कर दी है। वो आदिल को बार-बार कॉल करती है।' 

जोकर बना भारती सिंह का 'गोला', इंटरनेट पर छाया नया अवतार

जब बिना कपड़ों के नजर आई उर्फी जावेद, तस्वीरें देख रणवीर सिंह को भूल जाएंगे आप

शो छोड़ने के बाद भी 'तारक मेहता...' में नजर आ रहे हैं शैलेश लोढ़ा, जानिए क्या है मांजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -