शो छोड़ने के बाद भी 'तारक मेहता...' में नजर आ रहे हैं शैलेश लोढ़ा, जानिए क्या है मांजरा?
शो छोड़ने के बाद भी 'तारक मेहता...' में नजर आ रहे हैं शैलेश लोढ़ा, जानिए क्या है मांजरा?
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा शो है जिसमें कई भूमिका है तथा प्रत्येक भूमिका अपनी एक विशेष जगह बना चुका है। फिर चाहे सोसायटी के सेक्रेटरी भिड़े हो, फिटनेस फ्रीक बबीता जी, दुकान चलाने वाले जेठालाल या फिर पत्रकार पोपटलाल। मगर इन सबके बीच एक और भूमिका है जिसने अपनी अलग पहचान बनाई और जिसे हर किसी ने बहुत पसंद किया। ये भूमिका हैं मेहता साहब जिसे बीते 14 वर्षों से शैलेश लोढ़ा निभाते आ रहे हैं। मगर अब वो शो से दूरी बना चुके हैं। काफी वक़्त से वो किसी भी एपिसोड में दिखाई नहीं दे रहे हैं। बीते 2 महीने से उन्हें इस शो में नहीं देखा गया है। बावजूद इसके उनके शो में लौटने की संभावना अभी भी बनी हुई है। 

वही किसी भी एपिसोड में भले ही शैलेश लोढ़ा दिखाई नहीं दे रहे हैं। मगर फिर भी हर रोज दर्शक उन्हें इस शो में देख रहे हैं। दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में प्रत्येक एपिसोड के बाद मेहता साहब कहानी को अपने अनूठे अंदाज में पेश करते रहे हैं। ये सिलसिला आरम्भ से ही कायम है तथा विशेष बात ये है कि अब शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद भी ये सिलसिला बदस्तूर जारी है। तो क्या वास्तव में शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ा नहीं है या फिर उनकी पुरानी क्लिप्स उपयोग की जा रही है? 

बता दे कि शैलेश लोढ़ा एक जाना माना नाम हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ने से पहले भी शैलेश लोकप्रिय हो चुके थे। वो एक जाने माने हिंदी कवि हैं, लेखक हैं जो हास्य एवं व्यंग्यात्मक कविता के माध्यम से समाज के प्रत्येक पहलू को उठाते रहे। ऐसे में जब उन्होंने शो को ज्वाइन किया तो उन्हें अच्छी खासी सैलरी ऑफर की गई थी। फिलहाल शैलेश लोढ़ा को मेहता साहब की भूमिका के लिए एक एपिसोड के 1 लाख रुपये प्राप्त हो रहे थे तथा इस प्रकार वो इस शो के थर्ड हाईएस्ट पेड एक्टर थे। हालांकि उन्होंने शो क्यों छोड़ा वो अब तक पता नहीं चल सका है।     

'अनुपमा' से कटा पारस का पत्ता, अब ये एक्टर निभाएगा किरदार

उर्फी जावेद की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

आखिर क्यों सलमान खान हाथ में पहनते है ये ब्रेसलेट? खुद एक्टर ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -