'ये रिश्ता क्या कहलाता' में होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, लेगी अक्षरा की जगह

'ये रिश्ता क्या कहलाता' में होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, लेगी अक्षरा की जगह
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और अभिमन्यु की कहानी समाप्त होने वाली है। सीरियल में लीप आने वाला है। कहा जा रहा है कि नवंबर के पश्चात् सीरियल में अक्षरा की बेटी नायरा और आरोही की बेटी रूही की कहानी दिखाई जाएगी। इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि सीरियल के निर्माताओं ने अक्षरा और अभिमन्यु की जगह नए चेहरों की तलाश करना भी शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि अभिमन्यु और अभीर का एक्सीडेंट हो जाएगा। वहीं अक्षरा की मौत हो जाएगी। यूं तो निर्माताओं ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है। मगर, बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने नए लीड एक्टर और एक्ट्रेस का ऑडिशन लेना आरम्भ कर दिया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, हर्षद चोपड़ा के जाने के बाद श्रेयांश कौरव लीड एक्टर का किरदार निभा सकते हैं। वहीं लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने के लिए निर्माताओं ने ईशा सिंह को अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक न ही निर्माताओं की तरफ से और न ही श्रेयांश या ईशा की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी किया गया है।  

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में आगे क्या होगा इसकी भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अक्षरा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ शो छोड़ने वाली हैं। वहीं कुछ का कहना है कि वह लीप के पश्चात् भी शो का हिस्सा बनी रहेंगी। इसी बीच, नई लीड एक्ट्रेस की भी बात सामने आ रही है। हालांकि, प्राप्त खबर के अनुसार, ईशा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का ऑफर ठुकरा दिया है क्योंकि वह इस समय अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।''

VIDEO! राखी सावंत ने सरेआम उड़ाया इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का मजाक, यूजर्स ने किया ट्रोल

एल्विश यादव संग विवाद की ख़बरों पर पहली बार बोले अभिषेक मल्हान, कहा- 'कोई चांटा मारे तो...'

बिग बॉस 17 के 2 प्रतियोगियों के नाम पर लगी मुहर, प्रोमो देख झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -