VIDEO! राखी सावंत ने सरेआम उड़ाया इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का मजाक, यूजर्स ने किया ट्रोल

VIDEO! राखी सावंत ने सरेआम उड़ाया इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का मजाक, यूजर्स ने किया ट्रोल
Share:

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज के कारण ख़बरों में रहती हैं। कभी राखी, उर्फी जावेद और राज कुंद्रा की भांति मास्क पहनकर घूमती हैं तो कभी सेना की वर्दी पहन प्रधानमंत्री मोदी से बोलती हैं कि उन्हें इजराइल भेज दो। यही नहीं राखी सांवत की लव लाइफ तो हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है। इस बीच राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो मलाइका अरोड़ा की नकल उतार रही हैं तथा इसके साथ ही अर्जुन कपूर को याद कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का वीडियो सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि राखी सावंत पैपराजी को देख पहले पोज देती हैं तथा फिर मलाइका अरोड़ा की एक्टिंग करने लगती हैं। राखी, मलाइका की नकल उतारती हैं तथा उनकी तरह चलती है और वैसे ही मुंह बनाकर पोज देने की कोशिश करती हैं। तत्पश्चात, राखी बोलती हैं- 'मैं अर्जुन से मिलने जा रही हूं... अर्जुन।' बता दें कि मलाइका अरोड़ा भी कई बार उनकी चाल को लेकर ट्रोल हुई हैं।

वही राखी सावंत एक बार फिर से अपनी इस हरकत के कारण ट्रोल हो रही हैं। राखी के इस वीडियो पर एक ट्रोल ने लिखा, 'औकात से बाहर मजाक मत करो।' एक दूसरे सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, 'हर दिन ये पहले से बेकार होती जा रही है। मलाइका एक ब्रांड है, ऐसा मत करो। पैपराजी को इसका कवरेज बंद करना चाहिए।' एक और शख्स ने लिखा, 'इसका नकाब कहां गया, मुंह नहीं दिखता तो ही ठीक है।' हालांकि कुछ लोगों को राखी का ये अंदाज पसंद आया तथा एक शख्स ने लिखा- 'पहली बार अच्छी एक्टिंग की है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।  

बिग बॉस 17 के 2 प्रतियोगियों के नाम पर लगी मुहर, प्रोमो देख झूम उठेंगे आप

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, दिल थामकर देंखे

कुंडली भाग्य की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया डरावना कास्टिंग काउच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -