एल्विश यादव संग विवाद की ख़बरों पर पहली बार बोले अभिषेक मल्हान, कहा- 'कोई चांटा मारे तो...'
एल्विश यादव संग विवाद की ख़बरों पर पहली बार बोले अभिषेक मल्हान, कहा- 'कोई चांटा मारे तो...'
Share:

जाने माने मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव एवं अभिषेक मल्हान जब बिग बॉस के घर में थे तो उनके भाईचारा की हर जगह प्रशंसा हो रही थी। हालांकि घर से बाहर आने के पश्चात् इस भाईचारा के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। वहीं कुछ दिनों पहले खबर आई कि एल्विश की नकारात्मक पीआर के लिए अभिषेक मल्हान ने लाखों रुपये खर्च किए। वहीं एल्विश ने भी अपने व्लॉग में ऐसा तंज मारा कि सबको लगा कि उन्होंने बिना नाम लिए अभिषेक के लिए यह बात कही है। अब इस बारे में पूछा गया तो अभिषेक ने कहा कि उन्होंने एल्विश को मैसेज कर क्या कहा था इसके बाद। 

अपने इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा, 'मुझे पहले फर्क नहीं पड़ रहा था, मगर एल्विश ने जब व्लॉग में बोला- उसके बाद ही मुझे ये पर्सनल लगा। मैंने फिर उन्हें वॉइस नोट भेजा कि भाई ये चीजें किसी को करनी होती तो तब करता जब बिग बॉस के घर में थे। अब बाहर आकर कोई किसी के लिए रूपये खर्च नहीं करेगा। यार मैं ऐसा हूं कि दूसरों को भी आगे बढ़ता देखना चाहते हैं और स्वयं भी आगे बढ़ेंगे। मैं यही बोलता हूं कि शायद तू मुझे गलत सोच रहा है। मैं उलटा नहीं बोलता क्योंकि 2 मिनट लगता है उल्टा बोलने में, 2 मिनट लगते हैं किसी ने मुझे चांटा मारा तो उसे वापस चांटा मारने में।

आगे अभिषेक ने कहा, 'हमारी अच्छे से बात हुई, कोई परेशानी नहीं है। हमने प्लान बनाया आगे साथ में कुछ करने के लिए। देखिए ट्रॉफी कुछ भी नहीं है, जो प्यार हमें लोगों से मिला उससे ज्यादा। उनके लिए भी लोगों का प्यार जरूरी है ना कि ट्रॉफी। एल्विश सोसाइटी के बारे में सोचता है। उनका भी NGO है तथा वह लोगों के भले के लिए करता है। आगे अभिषेक ने कहा, 'मैंने एल्विश को सबसे पहले मैसेज किया था कि बिग बॉस के बाद हमें ऐसी कंपनी बनानी चाहिए जिससे हमें फायदा हो, ना कि इन सब पर ध्यान दें। तूने सोच कैसे लिया कि हम तेरे खिलाफ कुछ बोलेंगे। तो मेरा ये आइडिया रहता है।' 

कुंडली भाग्य की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया डरावना कास्टिंग काउच

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन

सूखी खांसी से हो गए है परेशान? तो घबराएं नहीं करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -