बिग बॉस 17 के 2 प्रतियोगियों के नाम पर लगी मुहर, प्रोमो देख झूम उठेंगे आप
बिग बॉस 17 के 2 प्रतियोगियों के नाम पर लगी मुहर, प्रोमो देख झूम उठेंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं निर्माता भी इस बार के सीजन को पिछले हर सीजन से बहुत अलग बनाना चाह रहे हैं तथा ऐसे में इस बार काफी कुछ ऐसा हो सकता है जो अभी तक नहीं हुआ। शो के आधिकारिक प्रतियोगियों को लेकर अभी भी खबरों का बाजार गर्म है। मगर इस बीच अब आहिस्ता-आहिस्ता प्रोमोज सामने आने लगे हैं। ऐसे में दो प्रतियोगियों के नाम पर पुख्ता मुहर लग गई है। 

अभिनेत्री होने के साथ ही साथ ईशा मालवीय मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर भी हैं। 20 वर्षीय ईशा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है तथा प्रशंसक उन्हें खूब प्यार करते हैं। ईशा ने वर्ष 2020 में बी प्राक के गाने "जिसके लिए" में दिखाई दी थी तथा जमकर वाहवाही लूटी थी। ईशा ने इसके बाद दो और गानों में जलवा बिखेरा तथा फिर साल 2021 में टेलीविज़न सीरियल 'उड़ारियां' से एक्टिंग डेब्यू किया। ईशा मालवीय, पायलट बनना चाहती थीं, मगर उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। 

वही बिग बॉस में इस बार एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा भी जलवा बिखेरने आएंगी। मन्नारा चोपड़ा, प्रमुख तौर पर तेलुगु अभिनेत्री हैं, जिन्होंने हिंदी और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। मन्नारा, प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं। मन्नारा ने फिल्म जिद (2014) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। याद दिला दें कि मन्नारा तब ख़बरों में आ गई थीं जब फिल्म निर्माता एएस रवि कुमार चौधरी ने फिल्म थिरागबदरा सामी के एक इवेंट के चलते अभिनेत्री को गाल पर किस कर लिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, ईशा मालवीय एवं अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, मन्नारा चोपड़ा, जिग्ना वोरा, सनी आर्य, मनस्वी ममगई, रिंकू धवन, अरमान मलिक, कृतिका/पायल मलिक, कंवर ढिल्लों, एल्विश यादव एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा, फैज बलोच, जय सोनी और संदीप सिकंद दिखाई दे सकते हैं।

कुंडली भाग्य की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया डरावना कास्टिंग काउच

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन

सूखी खांसी से हो गए है परेशान? तो घबराएं नहीं करें ये काम

'दीदी चुप क्यों हैं? मैंने उनके और अपनी पार्टी के लिए इतना स्टैंड लिया...', प्रियंका गांधी वाड्रा पर फूटा अर्चना गौतम का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -