पति संग स्कूटर पर घूमने निकलीं ये मशहूर अदाकारा, सड़क पर करने लगी ऐसी हरकतें देखते रहे लोग
पति संग स्कूटर पर घूमने निकलीं ये मशहूर अदाकारा, सड़क पर करने लगी ऐसी हरकतें देखते रहे लोग
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा मोनालिसा जब भी कैमरों में नजर आती हैं प्रशंसकों को दिलों दिमाग पर नशे सी चढ़ जाती हैं वही इस बार तो इस मोनालिसा ने कमाल ही कर दिया। मुंबई की सड़कों पर मौसम का मजा लेने निकलीं मोनालिसा (Monalisa) ने आव देखा ना ताव और सड़क पर ही नाचने लगी। वहीं उनकी इस अदा को आने जाने वाले भी बस ताकते ही रह गए।

नए वीडियो में मोनालिसा हस्बैंड विक्रांत संग मुंबई की सड़कों पर दिखाई दी जहां मीडियो के कैमरों ने उन्हें घेर लिया। बस फिर क्या था खुशमिजाज मोनालिसा भी स्वयं को रोक नहीं सकीं और सड़क पर ही नाचने लगीं। तथा फिर स्कूटर पर बैठकर हो गईं विदा। मोनालिसा की इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी मोनालिया जमकर छाई रहती हैं। अपनी वीडियो और फोटो साझा कर वो प्रशंसकों का दिन बना देती हैं। हाल ही में जुग जुग जीयो के सांग नाच पंजाबन पर हुक स्टेप करतीं दिखाई दी थीं तथा उनका ये अंदाज भी प्रशंसकों को खूब पसंद आया था। 

बता दे कि मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री का भी बड़ा नाम रहा है। वहां नाम कमाने के बाद मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री का रुख किया तथा वो बिग बॉस में दिखाई दी थीं। यही से वो हिंदी दर्शकों के बीच भी बहुत मशहूर हो गईं। टीवी पर भी उन्हें शो ऑफर होने लगे। वो नमक इस्क का सीरियल में दिखाई दी थीं। हाल ही में वो पति विक्रांत के साथ स्मार्ट जोड़ी में भी हिस्सा लेती दिखाई दी थीं। अब वो गुड नाइट इंडिया जैसे कॉमेडी शो में स्पेशल अपीयरेंस देती दिखाई दे चुकी हैं।    

फैंस के लिए खुशखबरी! टीवी का ये मशहूर कपल करेगा बिग बॉस होस्ट

'सिद्धू मूसेवाला की जगह काश ये मर जाती', इस मशहूर एक्ट्रेस पर भड़का लोगों का गुस्सा

5 साल बाद 'कुंडली भाग्य' शो छोड़ने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -