बिना कपड़ों के नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाई खलबली
बिना कपड़ों के नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाई खलबली
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही कुछ ना कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट करती हैं कि सारी नजरें सिर्फ और सिर्फ उन्हीं पर जाकर अटक जाएं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब रविवार को उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना बिना कपड़ों वीडियो साझा कर दिया। इस वीडियो में उर्फी जावेद के बदन पर ना तो ब्रा है और ना ही कोई टॉप। इस बार उर्फी ने गुलाब की पंखुड़ियों से अपने शरीर को ढका है। उर्फी ने ये वीडियो जैसे ही साझा किया तो सोशल मीडिया पर आग लग गई। हर कोई उर्फी के वीडियो को देख अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहा है।

इस वीडियो में उर्फी जावेद बिना कपड़ों के लेटी हुई हैं तथा गुलाब की पंखुड़ियों की ऊपर से बरसात हो रही है। इन पंखुड़ियों ने उर्फी के बदन को ढककर उनकी लाज बचाई। वहीं बेबाक उर्फी इस वीडियो में लेटकर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उर्फी जावेद कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आई। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है जो उनके इस वीडियो को और भी अधिक आकर्षक बना रहा है। इस गाने के बोल है- 'रूप सुहाना लगता है।।' उर्फी वीडियो में लेटकर शर्माती हुई तथा अपनी अदाओं का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर गुलाब के फूल का आइकन बनाकर साझा किया है। वही उर्फी ने जैसे ही ये वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया तो प्रशंसक फायर एवं दिल वाले आइकन साझा करने लगे। वहीं जानी-मानी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित ने उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'नाइस।' उर्फी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Video: मलखान की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोईं अंगूरी भाभी

शमिता से लेकर रुपाली तक बीच सड़क में अभद्रता का शिकार हो चुकीं है ये अभिनेत्रियां

दीपेश के निधन के बाद अब ये एक्ट्रेस उठाएगी पत्नी और बेटे की जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -