दीपेश के निधन के बाद अब ये एक्ट्रेस उठाएगी पत्नी और बेटे की जिम्मेदारी
दीपेश के निधन के बाद अब ये एक्ट्रेस उठाएगी पत्नी और बेटे की जिम्मेदारी
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार दीपेश भान का शनिवार की सुबह देहांत हो गया है। अचानक से हुए दीपेश भान के देहांत से हर किसी के होश उड़ गए। इस दौरान टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Hhar Par Hain) की को स्टार एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे  (Shubhangi Atre) ने दीपेश भान उर्फ मलखान की मृत्यु की वजह पर बड़ा खुलासा कर दिया है। शुभांगी ने इस बारें में कहा है कि आखिर दीपेश भान के इस दुनिया को अलविदा कहने की वजह क्या बनी। 

सौम्या टंडन ने दीपेश संग शेयर किया स्पेशल वीडियो: बता दें कि दीपेश के निधन से तो पूरी टेलीविज़न इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर चुका है। लेकिन जिन स्टार्स ने दीपेश संग कार्य किया है, उनके तो आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। 'भाबीजी घर पर हैं' शो में दीपेश के साथ काम कर चुकीं सौम्या टंडन उर्फ अनीता भाभी ने एक डांसिंग वीडियो साझा करके उन्हें याद किया है। वीडियो में सौम्या दीपेश और वैभव माथुर संग मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। 

दिल को छू लेगा सौम्या टंडन का ये इमोशनल नोट: सौम्या टंडन ने खास वीडियो साझा करते हुए दिल को छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है। सौम्या ने लिखा- ''इस गाने को दीपेश के साथ शेयर करने के लिए शुक्रिया। इसे बनाते वक्त हम लोगों ने काफी मस्ती की थी। वीडियो को बनाने के बीच दीपेश के साथ कई बार हंसी। जिंदगी बहुत ज्यादा अनप्रेडिक्टेबल है। मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं, क्योंकि दीपेश की मेरे पास बहुत सारी खूबसूरत यादें हैं। मैं सभी से यह कहना चाहती हूं कि दूसरे लोगों के साथ हमेशा काइंड रहें। आपके साथ जो भी काम करते हैं, उनके साथ अच्छे से बर्ताव करें, क्योंकि जिंदगी बहुत छोटी है। सिर्फ मोमेंट्स ही पीछे रह जाते हैं। अपने और दूसरों के लिए हैप्पी मोमेंट्स क्रिएट करें।'' 

बता दें कि सौम्या ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा है कि वो दीपेश की पत्नी और बेटे के हमेशा साथ रहने वाली है। आपको बता दें कि दीपेश अपने पीछे अपनी पत्नी और 18 माह के बेटे को छोड़ चुके हैं। दीपेश के निधन से उनकी पत्नी को सबसे अधिक दुख पहुंचा है। हम भी प्रार्थना करते हैं कि दीपेश की पत्नी को इस मुश्किल वक़्त में हिम्मत मिले।

मीका सिंह को मिल गई दुल्हन लेकिन अभी नहीं लेंगे 7 फेरे!

BP हाई की वजह से नहीं बल्कि इस कारण हुई मलखान की मौत

मलखान की अंतिम विदाई में फूट-फूट कर रोने लगा ये एक्टर, संभालना हुआ मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -