शमिता से लेकर रुपाली तक बीच सड़क में अभद्रता का शिकार हो चुकीं है ये अभिनेत्रियां
शमिता से लेकर रुपाली तक बीच सड़क में अभद्रता का शिकार हो चुकीं है ये अभिनेत्रियां
Share:

ओड़िया अभिनेत्री प्रकृति मिश्रा हाल ही में को-एक्टर बाबूशान की वाइफ द्वारा अभद्र टिप्पणी का शिकार हो गई। जिसके बाद हुई कॉन्ट्रोवर्सी को तूल पकड़ता देख अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सफाई भी दे डाली है। लेकिन क्या आपको पता है इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां हैं जो सरेआम वर्बल अब्यूज का शिकार हुई है। तो चलिए जानते है।।

रुपाली गांगुली- टेलीविज़न की फेमस एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी बदसलूकी का शिकार हो गई थी। अभिनेत्री उस समय अपने बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए निकली थी, जब उनकी कार पीछे खड़ी बाइक से टकराते-टकराते बच गई। इसके उपरांत बाइकसवार ने रुपाली पर चिल्लाना शुरू कर दिया और कार के शीशे भी फोड़ दिए। अभिनेत्री को इस हादसे में चोट भी लग गई थी। रुपाली ने इस बात की शिकायत भी दायर करवाई थी। 

भावना मेनन- साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री भावना मेनन ने अपने साथ हुए इस घटना का खुलासा 5 वर्ष के उपरांत किया था। अभिनेत्री ने कहा था कि 2017 में उनका किडनैप कर उनके साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया था। अभिनेत्री उस समय इस केस को उजागर करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई थीं। 

मोनाज मेवावाला- टेलीविज़न अभिनेत्री  मोनाज मेवावाला रोड रेज का शिकार हो चुकी है। एक ऑटो ड्राइवर ने न केवल इस अभिनेत्री की गाड़ी पर टक्कर मारी, बल्कि मोनाज के साथ बदसलूकी भी की। बता दें कि मोनाज ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर इस पूरी कहानी को साझा किया था, जिसके बाद ड्राइवर को हिरासत में भी ले लिया गया था।

शमिता शेट्टी- जनवरी 2019 में बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी का कुछ तीन बाइक सवार बदमाशों ने पीछा किया था और उन्हें अपशब्द सुनाए थे। इतना ही नहीं ने इस घटना की रिपोर्ट ठाणे पुलिस स्टेशन में भी दर्ज करवाई थी। बदमाशों ने शमिता और उनके ड्राइवर को काफी भला-बुरा बोला था।  

निवेदिता जोशी सराफ- अभिनेत्री के साथ इसी वर्ष मार्च में ये हादसा हुआ था। जहां एक्ट्रेस को पुलिस स्टेशन में रोड रेज का केस दर्ज कराना पड़ गया था। निवेदिता की कार को एक सीडान ने पीछे से टक्कर मारी और कार के पास आकर अभिनेत्री और उनके ड्राइवर से अभद्र व्यवहार किया।

 दीपेश के निधन के बाद अब ये एक्ट्रेस उठाएगी पत्नी और बेटे की जिम्मेदारी

मीका सिंह को मिल गई दुल्हन लेकिन अभी नहीं लेंगे 7 फेरे!

BP हाई की वजह से नहीं बल्कि इस कारण हुई मलखान की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -