Video: मलखान की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोईं अंगूरी भाभी
Video: मलखान की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोईं अंगूरी भाभी
Share:

‘भाबी जी घर पर हैं‘ में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी दरअसल उनकी अचानक ही मौत हो गई और उनकी मौत से हर कोई सदमे में है। जी दरअसल उनके परिवार, दोस्तों और साथ काम करने वाले एक्टर्स के लिए इस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। मात्र 41 साल के दीपेश का निधन क्रिकेट खेलते वक्त हुआ। जी दरअसल वह अचानक गिर पड़े थे और ब्रेन हैमरेज से उनकी जान चली गई। बीते सोमवार को शाम पांच बजे दीपेश भान की प्रेयर मीट रखी गई और इस दौरान ‘भाबी जी घर पर हैं‘ के कलाकार पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान शो में अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे ने एक दिन पहले ही उनके साथ शूटिंग की थी और उन्हें याद कर प्रेयर मीट में शुभांगी खुद को संभाल नहीं पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। इस दौरान शुभांगी के अलावा प्रेयर मीट में रोहिताश्व गौर, वैभव माथुर, कीकू शारदा, विदिशा श्रीवास्तव और निर्मल सोनी सहित दूसरे टीवी कलाकार पहुंचे। आपको बता दें कि कीकू शारदा ने दीपेश के साथ टीवी शो ‘एफआईआर‘ में काम किया था। आप देख सकते हैं फिलहाल विरल भयानी ने शुभांगी का वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपेश के को-एक्टर्स उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते दिखे।

आप सभी को यह भी बता दें कि 23 जुलाई को दीपेश भान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। जी हाँ और दीपेश भान को लेकर ये भी जानकारी सामने आई कि उन्होंने 10 दिन पहले ही फुल बॉडी चेकअप कराया था। जी दरअसल उनकी रिपोर्ट चिंतानजनक नहीं थी हालाँकि वह अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत करते थे। आपको बता दें कि दीपेश अपने पीछे पत्नी और 18 महीने के बच्चे को पीछे छोड़ गए।

आखिर क्यों अदनान सामी ने कहा था अलविदा, खुद किया खुलासा

इस मशहूर एक्ट्रेस ने 'प्लीज मुझे बचाओ' लिखकर किया पोस्ट और कर दिया डिलीट

'कैटरीना नहीं ईसाबेल से हुई है विक्की की शादी', गिरफ्तार हुए सिरफिरे आशिक का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -