फूट-फूटकर रोती दिखीं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख चिंता में पड़े फैंस
फूट-फूटकर रोती दिखीं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख चिंता में पड़े फैंस
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उनका बिंदास एवं फैशनेबल स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आता है। मगर अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें बेबाक अभिनेत्री फूट-फूटकर रोतीं दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर उर्फी जावेद के प्रशंसक परेशान हो गए हैं। 

वही वैसे तो उर्फी जावेद का प्रत्येक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज से वायरल होता है। मगर विरल भयानी के अकाउंट से साझा किया गया ये वीडियो बहुत सुर्ख़ियों में है। इस वीडियो में उर्फी एक लड़के के साथ बैठी हैं तथा अपने मोबाइल को देखते हुए फूट-फूटकर रो रही हैं। उर्फी जावेद बार-बार अपने मोबाइल की ओर हाथ से संकेत करते हुए रो रही हैं। मगर वह क्यों रो रही हैं ये बात रहस्य बनी हुई है। 

वही उर्फी जावेद का ये वीडियो देखकर प्रत्येक प्रशंसक उनकी चिंता कर रहा है। कोई बोल रहा है कि उनका मोबाइल टूट गया है तो कोई बोल रहा है कि उन्होंने ट्रोल वाले कमेंट पढ़ें हैं तो किसी ने तो यह तक बोल दिया कि उनका ब्रेकअप तो नहीं हो गया? मगर कुछ ही हो यह स्पष्ट है कि अब तक किसी को उनके रोने का कारण पता नहीं है। वही पिछले दिन उर्फी जावेद ने एक वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। इसमें वह एक ब्रालेट के संग हाई स्लिट स्कर्ट में दिखाई दे रहीं हैं। बता दें कि उर्फी जावेद ने 2016 में बड़े भैया की दुल्हनिया सीरियल से टेलीविज़न जगत में शुरुआत की थी।

गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला

Oo Antava पर मिथुन चक्रवर्ती संग भारती सिंह ने बनाया वीडियो, बोलीं- 'आप तो बस एक जरिया हो...'

अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -