कैमरे के सामने इस मशहूर एक्ट्रेस ने उतार दिए कपड़े, देखकर बुरा हुआ फैंस का हाल
कैमरे के सामने इस मशहूर एक्ट्रेस ने उतार दिए कपड़े, देखकर बुरा हुआ फैंस का हाल
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री की बात की जाए तो शमा सिकंदर (Shama Sikander) का नाम अवश्य लिया जाता है। वो अपनी दिलकश अदाओं से प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। एक बार फिर शमा सिकंदर ने अपने हॉट लुक से फैंस को दीवाना बना दिया है। जी हां, इन दिनों शमा अपने हस्बैंड के साथ विदेश में वेकेशन मना रही हैं तथा अपने वेकेशन पर शमा कुछ ज्यादा ही हॉट और बोल्ड हो गई हैं। 

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। शमा ने बेशक अभिनय के दम पर ऊंचा मुकाम हासिल न किया हो, किन्तु उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग अवतार से दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। अब एक बार फिर से शमा बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ती नजर आ रही हैं। वो इन दिनों हस्बैंड के साथ थाईलैंड में हैं तथा वहां से जमकर बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज साझा कर रही हैं।

वही हाल ही में शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पहले पिंक ड्रेस पहने दिखाई दे रही थीं लेकिन बाद में ड्रेस को उतारकर उन्होंने पिंक मोनोकिनी पहन ली तथा अपने पूल में ड्रिंक का आनंद उठाने लगीं। इस पिंक मोनोकिनी में शमा का अंदाज बहुत जबरदस्त लग रहा था। उनके इस वीडियो को जिसने भी देखा वो दीवाना हो गया। शमा का ये अंदाज देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि वो 40 वर्ष की हो गई हैं। बता दे कि शमा (Shama Sikander) बीते काफी समय से किसी भी फिल्म या टीवी शो में नहीं नजर आई हैं, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट में निरंतर वृद्धि होती जा रही है। 

ऑनस्क्रीन मां से मिलीं शिवांगी जोशी, फिटनेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! इस एक्टर के कारण ट्विटर पर थे आमिर खान, खुद किया ये बड़ा खुलासा

पारस कलनावत के बाद इस एक्ट्रेस ने किया 'अनुपमा' को लेकर बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -