बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है 'टीवी की नागिन', मशहूर एक्टर संग करेंगी डेब्यू
बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है 'टीवी की नागिन', मशहूर एक्टर संग करेंगी डेब्यू
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' की ट्रॉफी जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी (Tejasswi Prakash) के पास आज काम की कमी नहीं है। रिएलिटी शो समाप्त होने के बाद उन्हें 'नागिन 6' में काम करने का अवसर प्राप्त हो गया तथा अब खबर आ रही है कि जल्द ही तेजस्वी एक बॉलीवुड अभिनेत्री भी बन जाएंगी। रिपोर्टस के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश के हाथ एक बड़े बजट की फिल्म लगी है तथा वो एक बड़े हीरो के अपोजिट में दिखाई देगी।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) 'बिग बॉस 15' का ताज अपने नाम करने के बाद से ही निरंतर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इन दिनों तेजस्वी सुपरनैचुरल टेलीविज़न सीरियल 'नागिन 6' में दिखाई दे रही हैं। इसके अतिरिक्त टेलीविज़न सीरियल स्टार अपनी लव लाइफ को लेकर भी ख़बरों में बनी रहती हैं। लेकिन अब तेजस्वी प्रकाश से जुड़ी एक बड़ी और दिलचस्प खबर सामने आ रही है। मीडिया में फैली खबरों की मानें तो तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड पर राज करने की तैयारी कर रही हैं तथा इसके लिए तेजस्वी प्रकाश के हाथ एक बड़ा अवसर लगा है।

वही सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो तेजस्वी प्रकाश के हाथ फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 लग गई है। प्राप्त एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश ने डायरेक्टर राज शांडिल्य की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए अपना ऑडिशन दे दिया है। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा स्टारर 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) का पहला पार्ट वर्ष 2019 में रिलीज हुआ था। उस समय ये फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी। अब फिल्मनिर्माता इसके दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। जिसके लिए आयुष्मान खुराना को पहले ही बुक कर लिया गया है तथा इस फिल्म की हीरोइन के लिए तेजस्वी ने ऑडिशन दिया है।

पॉपी जब्बल संग करण ग्रोवर ने रचाई शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस

पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा आज है मशहूर एक्टर, क्या आप पहचान पाए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -