बीच सड़क पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने पार्क कर दी गाड़ी, पुलिस ने काटा चालान
बीच सड़क पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने पार्क कर दी गाड़ी, पुलिस ने काटा चालान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत को सुर्ख़ियों में रहना बखूबी आता है। राखी अक्सर ही अपने लुक्स एवं बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन इस बार राखी ने जो किया है, वो निराश करने वाला है। उन्होंने ट्रैफिक रूल्स तोड़े तथा उनकी इस हरकत के कारण मुंबई की सड़क पर भारी जाम लग गया। 

वही राखी सावंत ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए अपनी गाड़ी सड़क के बीच में पार्क कर दी। उनके कारण रोड पर जाम लग गया तथा आम जनता को उनकी इस हरकत से बहुत समस्या हुई। सोशल मीडिया पर राखी का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसपर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत अपनी कार को बीच सड़क पर पार्क कर देती हैं, जिसके कारण पीछे रोड पर ट्रैफिक जाम हो जाता है। राखी जाम की ओर देखते हुए बोलती हैं- जहां हम खड़े होते हैं, लाइन वहीं से आरम्भ होती है। रुक जाओ। ये कहकर राखी वहां से निकल जाती हैं। 

राखी सावंत की इस हरकत के पश्चात् अंधेरी लोखंडवाला के रेजिडेंट्स एसोसिएशन ने पुलिस से रखी सावंत पर कार्रवाई की मांग की। एसोसिएशन ने ट्वीट कर कहा- 'यह किस प्रकार का बिहेवियर है? हमें लगा था कि कानून की नजर में सब बराबर हैं। इस प्रकार का ट्रैफिक जाम करने के बाद कोई क्यों बचा रहे? क्या आपको नहीं लगता कि इस प्रकार ट्रैफिक जाम करने के लिए इस महिला को सजा देने की आवश्यकता है? चालान कहां है? तत्पश्चात, ट्रैफिक पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई। ओशिवारा ट्रैफिक पुलिस ने सड़क पर जाम लगवाने पर राखी की गाड़ी का ई-चालान काटा है। पुलिस का कहना है कि राखी सावंत उस गाड़ी की मालिक नहीं है। राखी सावंत के वायरल वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

IVF ट्रीटमेंट के बाद भी माँ नहीं बन पा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, पति ने बयां किया दर्द

'शर्म करो तुम लोग', वीडियो शेयर कर आखिर क्यों दिव्यांका त्रिपाठी ने कही ये बात?

मेहमानों को शूटिंग दिखाने ले गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने देखते ही दे दिया ये रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -