इस मशहूर अदाकारा ने कैमरे के सामने खोल दिए शॉर्ट्स के बटन, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
इस मशहूर अदाकारा ने कैमरे के सामने खोल दिए शॉर्ट्स के बटन, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों के दिलों में बस गया है. ये शो बीते एक दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है तथा आज भी इसे लेकर दर्शकों की दीवानगी बरकरार है. शो में बबिता की भूमिका निभाने वालीं मुनमुन दत्ता अपने बोल्ड अंदाज से धूम मचाती रहती हैं मगर सीरियल की एक और हसीना है जो हॉनटेस के मामले में मुनमुन दत्ता को भी मात देती हैं. हम बात कर हैं शो में दीप्ति का किरदार निभाने वालीं आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) की.

हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिससे इंटरनेट पर आग लग गई है. फोटोज में आप देख सकते हैं कि आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी है. इसके साथ उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स पहने हैं जिसके बटन ओपन हैं. वह कैमरे के सामने जमीन पर बैठकर बहुत बोल्ड अवतार में पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज में आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) का हॉट अवतार देखकर प्रशंसक फिदा हो गए हैं. 

वही इन फोटोज को आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है जिसे फैंस द्वारा खूब लाइक तथा साझा किया जा रहा है. आराधना के पोस्ट पर एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा, हॉट और गॉर्जस. दूसरे ने लिखा, बहुत खूबसूरत लग रही हो. किसी ने कमेंट किया, जब कभी भी मैं आपको देखता हूं तो ऐसा लगता है कि मैं संसार की सबसे खूबसूरत परी को देख रहा हूं. इसके अतिरिक्त लोगों ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बाढ़ ला दी है.

गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला

Oo Antava पर मिथुन चक्रवर्ती संग भारती सिंह ने बनाया वीडियो, बोलीं- 'आप तो बस एक जरिया हो...'

अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -