बिग बॉस में होगी 'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री! नाम जानकर झूम उठेंगे आप
बिग बॉस में होगी 'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री! नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में बहुत जल्द धमाकेदार वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की एंट्री होने वाली है। टेलीविज़न की मशहूर विलेन तसनीम नेरुरकर के रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं। हालांकि अभी अभिनेत्री और मेकर्स की तरफ से उनके शो में आने की न्यूज कंफर्म नहीं की गई है। लेकिन प्रशंसक तसनीम के नाम की चर्चा सुनकर ही उत्साहित हो गए हैं।

वो टेलीविज़न इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं। वर्षों से शोबिज में काम कर रही हैं। इसलिए दर्शकों में उन्हें लेकर क्रेज है। यदि वो शो में जाती हैं तो धमाल मचना तय है। स्क्रीन पर अपने बेहतरीन अभिनय से तसनीम ने हमेशा प्रशंसकों का दिल जीता है। वो रियल लाइफ में कैसी हैं, ये जानना प्रशंसकों के लिए मजेदार होने वाला है। तसनीम ने 'अनुपमा' शो में राखी दवे का किरदार निभाया। जो कि अनुपमा की सास है। लोगों ने उन्हें अनुपमा की जिंदगी मुश्किल बनाने के लिए ट्रोल भी किया था।

तसनीम नेरुरकर ने अपना करियर बतौर टीवी प्रेजेंटर आरम्भ किया था। 1997 में तसनीम ने शो सेटरडे सस्पेंस से टेलीविज़न पर काम करना आरम्भ किया था। वो कुसुम, कुमकुम, कृष्णा अर्जुन, देश में निकला होगा चांद, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, सलीम-अनारकली जैसे शोज में नजर आई हैं। अधिकतर शो में तसनीम नेरुरकर खलनायिका बनी हैं। तसनीम नेरुरकर ने 2006 में मर्चेंट नेवी ऑफिसर समीर नेरुरकर से शादी की थी। उनकी एक बेटी है। बेटी ने उन्हें इंडस्ट्री में 6 वर्षों के गैप के बाद कमबैक करने पर इंस्पायर किया था। तसनीम ने शादी के बाद अपना नाम बदला था। तसनीम शेख से बदलकर अपना नाम तनीषा नेरुरकर रखा। तसनीम नेरुरकरसोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी फिटनेस देखकर आपको अनुमान नहीं होगा कि वो एक जवान बेटी की मां हैं।

नेशनल टीवी पर पति विक्की को मारने के लिए दौड़ीं अंकिता लोखंडे, देखते रह गए प्रतियोगी

पत्नी अंकिता को छोड़ दूसरी लड़की का हाथ पकडे नजर आए विक्की जैन, देखकर फूटा फैंस का गुस्सा

बिग बॉस में बना एक और कपल! सामने आई गर्लफ्रेंड की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -