नेशनल टीवी पर पति विक्की को मारने के लिए दौड़ीं अंकिता लोखंडे, देखते रह गए प्रतियोगी
नेशनल टीवी पर पति विक्की को मारने के लिए दौड़ीं अंकिता लोखंडे, देखते रह गए प्रतियोगी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता इन दिनों ख़बरों में बना हुआ है। दोनों की जोड़ी को लोगों का प्यार मिल रहा है। वही जबसे अंकिता और विक्की अलग रूम में शिफ्ट हुए हैं, दोनों का रिश्ता बेहतर हो गया है। वे एक दूसरे को स्पेस देने लगे हैं। पिछले एपिसोड मे मजेदार इंसीडेंट हुआ। जहां अंकिता ने मस्ती मजाक में पति विक्की को चप्पल फेंक कर मारी।

दरअसल, हुआ यूं था कि घर में खाने को लेकर लड़ाई हो रही थी। खानजादी और विक्की जैन सबके निशाने पर थे। सबके बीच बहस चल रही थी। तभी मामले को शांत करने के लिए अंकिता आईं। उन्होंने खानजादी की पोल खोली। विक्की अंकिता लोखंडे को खानजादी की पोल खोलने से रोकने लगे। वो अंकिता को खींचकर पीछे ले जाने लगे। अंकिता ने मस्ती में पति को पीछे धकेला। फिर वो पति के पीछे उन्हें मारने के लिए दौड़ीं।

वही जब विक्की अंकिता के हाथ नहीं लगे, तो अंकिता लोखंडे ने दोनों स्लिपर उतारीं और विक्की को फेंक कर मारी। अंकिता-विक्की के बीच ये सब मस्ती मजाक में हो रहा था। अंकिता के इस एक्शन पर सभी प्रतियोगियों का ध्यान गया। अंकिता को ऐसा बर्ताव करते देख सभी प्रतियोगी हंसने लगे। उन्होंने अंकिता को चियरअप किया। वही ये फन मोमेंट शो में सभी ने एंजॉय किया। विक्की को चप्पल मारने के बाद अंकिता वहां से चली जाती हैं। 

पत्नी अंकिता को छोड़ दूसरी लड़की का हाथ पकडे नजर आए विक्की जैन, देखकर फूटा फैंस का गुस्सा

बिग बॉस में बना एक और कपल! सामने आई गर्लफ्रेंड की प्रतिक्रिया

VIDEO! नील भट्ट और खानजादी में हुआ झगड़ा, पति को गुस्से में देख झूम उठी ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -