एक्टिंग छोड़ तबेले में पहुंच गईं ये मशहूर अदाकारा, हालत देख पहचान नहीं पाएंगे आप
एक्टिंग छोड़ तबेले में पहुंच गईं ये मशहूर अदाकारा, हालत देख पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा में नंदिनी की भूमिका निभाकर अनघा भोसले (Anagha Bhosale) मनोरंजन जगत में बहुत मशहूर हो गई थीं। किन्तु अचानक टेलीविज़न की दुनिया को छोड़कर अनघा अब ऐसा काम कर रही हैं कि उन्होंने अपना पूरा लुक की बदल लिया है। अनघा भोसले ने अपने बदले लुक का एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।

22 वर्षीय अनघा भोसले (Anagha Bhosale) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अनघा भोसले गाय के तबेले में गाय को चारा खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं। अनघा भोसले के इस वीडियो को देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि ये वही ग्लैमरस अनघा मतलब कि आपकी नंदिनी (Nandini) हैं या फिर कोई और। इस वीडियो में अनघा तबेले में उपस्थित गाय के साथ समय गुजारते हुए दिखाई दे रही हैं तथा उनका ख्याल रख रही हैं।

वही इस वीडियो में अनघा भोसले का लुक पूर्ण रूप से बदला हुआ है। अनघा ने साधारण सा गुलाबी रंग का कुर्ता पहना है। इसके साथ ही बालों को बांधा हुआ है जिसमें उन्हें एक झलक में पहचानना भी कठिन हो सकता है। अनघा भोसले ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कैप्शन के साथ साझा किया है। ये कैप्शन है- 'यदि हम लोग उन लोगों को प्यार करेंगे जो कृष्णा के दिल के नजदीक हैं तो आप उनके दिल को जीत सकते हैं। राधानाथ महाराज।' अनघा भोसले का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है शहनाज गिल, सलमान खान की इस फिल्म में आएंगी नजर!

'हमारी सगाई में आना जरूर...।', अनुपमा-अनुज ने तस्वीर शेयर कर फैंस को भेजा न्योता

VIDEO! लोगों पर छाया 'मांगता है क्या' का खुमार, छोटी सी ड्रेस पहन पलक तिवारी ने किया लोगों को घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -