बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है शहनाज गिल, सलमान खान की इस फिल्म में आएंगी नजर!
बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है शहनाज गिल, सलमान खान की इस फिल्म में आएंगी नजर!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 के बाद से ही शहनाज गिल हर किसी कि पसंदीदा बन गई है। उससे पहले वो कुछ म्यूजिक वीडियो कर चुकी थीं तथा गाने भी गा चुकी थीं। मगर असली फेम उन्हें बिग बॉस से ही मिला। लोग उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ बोलते थे। हालांकि अब शहनाज गिल ने खुद को पूरे भारत की शहनाज गिल बोलना शुरू कर दिया है। शहनाज आज एक बड़ी सोशल मीडिया स्टार भी हैं। वो पंजाबी फिल्मों में भी दिलजीत दोसांझ जैसे अभिनेता के साथ काम कर चुकी हैं। अब उनके प्रशंसक और आगे बढ़ता देखना चाह रहे थे। शहनाज गिल स्वयं भी आगे बढ़ना चाहती थीं तथा ऐसा लग रहा है कि शहनाज गिल का सपना सच होने जा रहा है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खबर के अनुसार, शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में काम करती दिखाई देगी। हालांकि उनके किरदार के बारे में न कोई खुलासा हुआ है तथा न ही अभी कोई आधिकारिक ऐलान हुआ है। 

वही एक दूसरी खबर में सामने आया है कि शहनाज गिल जल्द ही करण कुंद्रा को बतौर जेलर 'लॉक अप' में रिप्लेस करती दिखाई देने वाली हैं। इस शो को कंगना रनौत होस्ट करती हैं। नई रिपोर्ट्स की मानें तो करण कुंद्रा अपने नए रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' की शूटिंग में बहुत बिजी चल रहे हैं। ऐसे में वह 'लॉक अप' को अधिक वक़्त नहीं दे पा रहे हैं। जेलर का किरदार करण अच्छे से निभा रहे थे। दर्शक भी इन्हें पसंद कर रहे थे, किन्तु कमिट्मेंट्स के चलते उन्हें अब शो में शहनाज गिल रिप्लेस करेंगी। निर्माताओं ने शहनाज गिल को नया जेलर बनाने की योजना बनाई है। 

VIDEO! लोगों पर छाया 'मांगता है क्या' का खुमार, छोटी सी ड्रेस पहन पलक तिवारी ने किया लोगों को घायल

उर्फी जावेद पर माहिरा शर्मा का तंज, फोटोज शेयर कर बोली- 'मैं कपड़े डिजाइन नहीं करती हूं...'

होने वाले नाना अनिल कपूर से कपिल शर्मा ने पूछ डाला ऐसा सवाल, देंखे ये जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -