इस मशहूर एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई ब्रह्मास्त्र, आलिया-रणबीर की एक्टिंग पर उठाए सवाल
इस मशहूर एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई ब्रह्मास्त्र, आलिया-रणबीर की एक्टिंग पर उठाए सवाल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचा रही है। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र जबसे सिनेमाघरों में लॉन्च हुई है तभी से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को मिलेजुले रिव्यू मिले हैं, बावजूद इसके फिल्म प्रशंसकों को पसंद आ रही है। इसका सबूत देते हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस नबंर्स। मगर फिर भी कई लोग हैं जिन्हें फिल्म ने निराश किया है। अब टेलीविज़न अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस को ही ले लीजिए। एरिका फर्नांडिस ने इंस्टा स्टोरी पर फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया क्यों फिल्म ब्रह्मास्त्र उन्हें पसंद नहीं आई। शख्स ने एरिका से सवाल किया- क्या तुमने ब्रह्मास्त्र देखी? इसका एरिका ने हां में जवाब दिया।

वे लिखती हैं- हां, मैंने फिल्म देखी। ये बहुत बड़ा प्रयास था लेकिन सफल वाला नहीं। फिल्म के VFX बेहतरीन थे। जिनपर खूबसूरती से काम किया गया था। मगर काश इस प्रकार की फिल्ममेकिंग के लिए एक्टर्स को और ट्रेन किया होता और उस निर्देशक ने इस फिल्म को नहीं बनाया होता जो रोमांटिक फिल्म बनाने में एक्सपर्ट है। फिर भी ये बॉलीवुड को बड़ा और बेहतर बनाने की ओर छोटा स्टेप है। हर कोई अपनी गलती से सीखता है। मैं आशा करती हूं इससे भी कुछ अच्छा निकले। ये स्पष्ट तौर पर मेरा विचार है।

इस कारण एरिका फर्नांडिस को ये फिल्म पसंद नहीं आई है। एरिका ने अपने रिव्यू में जो बात कही है कई लोगों ने भी इस मुद्दे पर बोला है। अधिकतर लोगों की ब्रह्मास्त्र से यही शिकायत रही है। फिल्म की कहानी, रणबीर-आलिया की परफॉर्मंस,  सिंपल डायलॉग, स्टोरी ट्रीटमेंट वगैरह... वहीं बात करें ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस की तो फिल्म ने 6 दिनों में भारत में161 करोड़ के लगभग कमाई कर ली है। आलिया और रणबीर की ये फिल्म वर्ल्डवाइड मार्केट में 250 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म को बायकॉट ट्रेंड और निगेटिव रिव्यू से कोई फर्क नहीं पड़ा। फिल्म की कामयाबी से निर्माता और स्टारकास्ट काफी खुश हैं।

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने जा रहे है हर्षद चोपड़ा! वजह जानकर उछल पड़ेंगे फैंस

रुबीना दिलैक के पति पर लगा दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, जमकर भड़की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -