डेब्यू रैंप वॉक को लेकर शहनाज गिल ने कही बड़ी बात, वायरल हुआ VIDEO
डेब्यू रैंप वॉक को लेकर शहनाज गिल ने कही बड़ी बात, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल ने हाल ही में अपना रैंप वॉक डेब्यू किया है। अहमदाबाद में वह डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैंप वॉक करती दिखाई दी थीं। सोशल मीडिया पर इस के चलते का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। अब शहनाज गिल ने एक बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो साझा किया है, जिसमें वह ब्राइडल अवतार लेती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में शहनाज गिल बताती दिखाई दे रही हैं कि रैंप वॉक करने से पहले कितनी अधिक नर्वस थीं। 

शहनाज गिल ने कहा, "मुझे लग रहा है, जैसे आज मेरा एग्जाम है, क्योंकि मेरा फर्स्ट टाइम है। मैंने यह कभी अनुभव नहीं किया, रैंप वॉक। और मेरी यही दुआ है कि मैं आज अच्छा करूं।" लुक की बात करें तो शहनाज गिल ने माथे पर ब‍िंदी, मांग टीका, झुमका, नथ, बालों में गजरा एवं लाल लहंगा पहना था। शहनाज गिल एकदम दुल्हन की भांति सजीं थीं। 

शहनाज गिल ने स्वयं के रैंप वॉक डेब्यू का भी एक वीडियो साझा किया था, जिसमें शहनाज का कहना था कि उन्होंने एग्जाम पास कर लिया तथा डेब्यू रैंप वॉक एक दम सही रहा। इन दिनों शहनाज ग‍िल अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स के कारण सुर्ख़ियों में हैं। पिछले दिनों उन्होंने रफल व्हाइट वेस्टर्न ऑउटफिट में अपने स्टन‍िंग लुक्स से प्रशंसकों को ट्रीट दी थी। वही शहनाज के इस गॉर्ज‍ियस लुक पर उनके प्रशंसकों ने तारीफों के पुल बांधे थे।

'नागिन 6' के सेट पर इस मशहूर स्टार को लगी चोट, फैंस को सताई चिंता

'खतरों के खिलाड़ी 12' के बाद बिग बॉस में होगी इस मशहूर अदाकारा की एंट्री!

VIDEO! कैमरे को देखते ही दौड़ने लगाने लगी शहनाज गिल, जानिए क्या हुआ ऐसा?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -