'नागिन 6' के सेट पर इस मशहूर स्टार को लगी चोट, फैंस को सताई चिंता
'नागिन 6' के सेट पर इस मशहूर स्टार को लगी चोट, फैंस को सताई चिंता
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) के प्रशंसकों के लिये एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, सिंबा नागपाल को थोड़ी सी चोट लग गई है। बिग बॉस 15 का हिस्सा रहते हुए सिंबा नागपाल ने अपनी क्यूटनेस से हर किसी के दिल स्पेशल पहचान बना ली। सिंबा की लोकप्रियता को देखते हुए एकता कपूर ने उन्हें नागिन 6 में लीड निभाने का ऑफर दिया। ऋषभ गुजराल के किरदार में सिंबा हर किसी की उम्मीदों पर एकदम खरे उतरे। शो में उनकी भूमिका को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। 

वही ऋषभ के किरदार को प्राप्त हो रहे प्यार के कारण सिंबा नागपाल भी शो में अपना बेस्ट देने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अफसोस शूट करते हुए सेट पर सिंबा नागपाल को तोड़ी सी चोट आ गई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, चोट लगने के बावजूद सिंबा ने अपने काम पर कोई फर्क नहीं आने दिया। शो की शूटिंग जिस दिनांक के लिये शेड्यूल थी। सिंबा उसी समय पर शूट कर रहे हैं। काम को लेकर अभिनेता के इस पैशन ने हर किसी के दिल में उनके लिये प्यार बढ़ा दिया है। 

टीवी के मशहूर सीरियल नागिन 6 में सिंबा नागपाल एवं तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। शो को दिलचस्प बनाये रखने के लिये प्रत्येक सप्ताह नये दिलचस्प किरदार एवं टर्न देखने को मिलते हैं। शो के नए प्रोमो के हिसाब से नागिन 6 में यती की एंट्री होने वाली है, जिसे लेकर प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। 

'खतरों के खिलाड़ी 12' के बाद बिग बॉस में होगी इस मशहूर अदाकारा की एंट्री!

VIDEO! कैमरे को देखते ही दौड़ने लगाने लगी शहनाज गिल, जानिए क्या हुआ ऐसा?

बिकिनी फोटो पोस्ट करने के बाद इस मशहूर अदाकारा ने पापा को किया ब्लॉक, इस बात का था डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -