इन मशहूर एक्ट्रेसेस को आई खतरनाक चोटें, जानिए क्या है वजह?
इन मशहूर एक्ट्रेसेस को आई खतरनाक चोटें, जानिए क्या है वजह?
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा शिवांगी जोशी आजकल दक्षिण अफ्रीका के शहर केप टाउन में अपने पहले रियलिटी शो ख़तरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं। वही हाल ही केपटाउन में मीडिया से बात करते हुए शिवांगी ने बताया कि 'ये शो मेरे सभी शोज से बहुत अलग है और मैं वो सब चीजें कर रही हूं, जो मैंने कभी जिंदगी में नहीं की हैं तथा करूंगी भी नहीं। सभी प्रतियोगी बहुत स्ट्रॉन्ग हैं तथा ख़तरनाक स्टंट्स करते हुए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ती है। मेरे साथ बाक़ी और 11 लोग भी अपनी हद पार करके अपने डर को नियंत्रित कर रहे हैं। चोटें हम सब को लगी हैं तथा कहां-कहां लगी हैं ये तो हम बता भी नहीं सकते।

आगे शिवांगी ने कहा- गिने चुने प्रतियोगी ही होंगे, जिन्हें कुछ नहीं हुआ है। बाकी हम सभी घायल हैं। मेरे साथ कनिका, निशांत, रुबीना को सबसे अधिक चोटें आई हैं। हाल ये है की सीधे बैठने में भी समस्या हो रही है। कमर में दर्द है, कंधे में दिक्कत है। हाथ सीधा नहीं हो रहा। बहुत दर्द है, किन्तु इस दर्द का भी एक अलग ही मजा है। किन्तु यहां जो चीखें और रोना निकला है वो बिल्कुल असली है। मेरा वो रूप एपिसोड्स में नजर आ रहा है, जो अब तक कभी नहीं नजर आया, किन्तु ये बिल्कुल असली है।

शिवांगी ने कहा- कुल मिलाकर शो में सबकी प्रतियोगी बहुत मजबूत हैं तथा सभी ने खतरों का सामना डट कर किया है। मुकाबला बहुत मुश्किल है। किन्तु मुकाबला हेल्दी है। खतरों के खिलाड़ी शो में चोटिल होने के बावजूद शिवांगी के प्रशंसक बहुत खुश हैं, क्योंकि शिवांगी सोशल मीडिया पर काफी सारे वीडियोज साझा कर रही हैं। इनमें अधिकतर वीडियोज में केप टाउन की सुंदरता नजर आती हैं, जिनमें वो अपने रियलिटी शो के साथियों संग डांस करती दिखाई देती हैं। 

'नागिन 6' के सेट पर इस मशहूर स्टार को लगी चोट, फैंस को सताई चिंता

'खतरों के खिलाड़ी 12' के बाद बिग बॉस में होगी इस मशहूर अदाकारा की एंट्री!

VIDEO! कैमरे को देखते ही दौड़ने लगाने लगी शहनाज गिल, जानिए क्या हुआ ऐसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -