सड़क किनारे इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाए गोल गप्पे, वायरल हुआ VIDEO
सड़क किनारे इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाए गोल गप्पे, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 15 से निकलने के बाद से ही आए दिन सुर्खियां बने रहते हैं। दोनों को शो में प्यार हुआ तथा शो से बाहर आने के बाद बी दोनों साथ हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वे एक-दूसरे का साथ देते हैं तथा एक दूसरे के लिए प्यार भी जताते रहते हैं। फैंस भी उनकी क्यूटनेस को बेहद पसंद करते हैं। प्रशंसक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटोज एवं वीडियो को देखकर दंग रह जाते हैं।

वही हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का एक प्यारा वीडियो साझा किया। वीडियो में तेजस्वी को सड़क के किनारे पानी पूरी का आनंद लेती नजर आई। जब पता चलता है कि करण उनका वीडियो शूट कर रहे हैं, तो वह उनसे शूटिंग बंद करने के लिए बोलती हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by s.✨ (@tejran_siha)

वही हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते करण ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के वर्किंग पैटर्न के बारे में खुलकर चर्चा की थी। उन्होंने कहा, "हमारी इंडस्ट्री में खास तौर पर युवा जो अभी अभी आए हैं या जिन्होंने बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है।।। उनमें तनाव बहुत आम है।" उन्होंने विस्तार से बताया- वह लंबे वक़्त से इंडस्ट्री में हैं, इसलिए उन्हें काम के साथ साथ होने वाले तनाव की भी आदत हो गई है। उन्होंने बताया कि वह तेजस्वी और उनके परिवार को तनाव से मुक्त करने में सहायता करते हैं। उन्होंने कहा, "मैं अधिक ही लिबरल हूं - मैं चिल करता हूं। मैं ऐसी जगह पर हूं, जहां मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।" वही बात यदि वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश फिलहाल नागिन 6 में दिखाई दे रही हैं। वहीं करण कुंद्रा म्यूजिक वीडियोज में काम कर रहे हैं। 
पार्टी में अचानक पत्नी संग कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

इंटीमेट तस्वीरें वायरल होने के डर से इस एक्ट्रेस ने लगाया मौत को गले, अब खुला राज

इस टीवी शो से मशहूर हुई थी नवनीत निशान, आलोक नाथ पर लगा चुकी है छेड़खानी के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -