पार्टी में अचानक पत्नी संग कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
पार्टी में अचानक पत्नी संग कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

पूरे देश में दिवाली का जश्न मनाया जा रहा है। खुशियों के साथ दिवाली का पर्व मनाया जा रहा है। बॉलीवुड टाउन में तो दिवाली के अवसर पर रौनक सी आ गई है। दिवाली पार्टीज में स्टार्स अपने जलवे बिखेर रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ दिवाली पार्टी का हिस्सा बने तथा पूरी लाइमलाइट लूट ले गए। 

कृष्ण कुमार के दिवाली बैश में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ संग पहुंचे। दीपावली में कपल ने अपने विशेष अंदाज से प्रशंसकों के दिल जीत लिए। सोशल मीडिया पर कपिल का उनकी पत्नी संग एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी ने पहले तो पैपराजी को मुस्कुराहट देकर बेहतरीन पोज दिए। किन्तु तस्वीरें क्लिक कराने के पश्चात् कपिल अपनी पत्नी गिन्नी की ओर झुके तथा उन्होंने गिन्नी को प्यार से Kiss कर लिया। कपिल के पब्लिकली पैपराजी के सामने किस करने पर गिन्नी सरप्राइज हो गईं तथा वो फिर शरमाते हुए ब्लश करने लगीं। 

कपिल के पत्नी को किस करने पर पैपराजी भी उन्हें चीयर करते हुए 'once more' करने लगे। ऐसे में कपिल स्वयं भी शरमा गए तथा फिर हंसते हुए पार्टी में चले गए। पत्नी संग कपिल के इस अंदाज को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपिल एवं गिन्नी का वीडियो साझा किया जा रहा है। दीपावली पार्टी में कपिल और गिन्नी क्रीम कलर की ड्रेस में ट्विनिंग करते नजर आए। गिन्नी ने क्रीम कलर का सिल्क का सूट पहना, जिसे उन्होंने मल्टी कलर दुपट्टा के साथ टीम अप किया। वहीं कपिल क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में बहुत हैंडसम लगे। कपिल शर्मा के इस वीडियो पर प्रशंसक भी उनसे बहुत मजे ले रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

इस टीवी शो से मशहूर हुई थी नवनीत निशान, आलोक नाथ पर लगा चुकी है छेड़खानी के आरोप

कम से कम बजट में मिल रही ये बाइक

इस सीरियल से घर-घर में छाई कृतिका कामरा, कई शो में आ चुकी है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -