तलाक के बाद डायेक्टर संग रिश्ते में थीं ये मशहूर अदाकारा, किस्सा सुन भावुक हुई कंगना रनौत
तलाक के बाद डायेक्टर संग रिश्ते में थीं ये मशहूर अदाकारा, किस्सा सुन भावुक हुई कंगना रनौत
Share:

मनोरंजन जगत के चर्चित रियलिटी शो ‘लॉकअप’ एक ऐसा शो है जिसमें आए सेलिब्रिटी प्रतियोगी हर दिन स्वयं को लेकर नये खुलासे करते नजर आते हैं। इस बार मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अपना एक ऐसा सीक्रेट रिवील किया है, जो बहुत हैरतंअगेज है। लॉक अप का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मंदाना करीमी रोते हुए अपनी जिंदगी का बड़ा राज खोलती हुई नजर आ रही हैं।

वही प्रोमो में मंदाना एलिमिनेशन से बचने के लिये सबसे पहले बजर प्रेस करती हैं। फिर उन्होंने वो बात साझा की जिसे सुनने के पश्चात् हर कोई हैरान था। यहां तक की शो की होस्ट कंगना रनौत भी। मंदाना कहती हैं कि तलाक के बाद वो एक लोकप्रिय फिल्मनिर्माता के साथ रिश्ते में थीं। रिश्ता इतना गहरा था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी भी प्लान कर ली थी। जिंदगी के बुरे समय को याद करते हुए वो बोलती हैं, 'ये वो वक़्त था, जब मैं अपने मैं संघर्ष कर रही थी। इस बीच डायरेक्टर के साथ मैं सीक्रेट रिलेशनशिप में भी आई। मैं एक ऐसे जाने-माने निर्देशक के साथ रिलेशनशिप में थी, जो महिलाओं के अधिकार की बात करता है। कई लोगों के लिए वो प्रेरणा है। हमने प्रेग्नेंसी प्लान की… मगर जब ये हो गया तो।।।' और इतना बोलते ही मंदाना रोने लगती हैं। उनके साथ ही कंगना भी भावुक हो जाती हैं। 

बता दे कि 2017 में मंदाना करीमी ने मशहूर कारोबारी गौरव गुप्ता संग घर बसाया था। लेकिन ये शादी 1 साल भी नहीं चली तथा दोनों 5 महीने बाद ही दोनों अलग हो गये। मंदाना ने गौरव गुप्ता पर घरेलू हिंसा का मुकदमा भी दर्ज कराया है। पहले शादी और बाद में रिलेशनशिप में धोखा मिलने के बाद मंदाना टूट कर बिखर गईं थीं। लेकिन मंदाना ने हार नहीं मानी तथा दोबारा ऐसे उठीं कि अब चाहकर भी कोई उन्हें गिरा नहीं सकता। 

'बीजेपी का भगवा नकली': CM उद्धव ठाकरे

पलक तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाया ये बेहतरीन VIDEO

'भाबी जी घर पर है' में मनेगा राम नवमी का जश्न, खास होगा एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -