अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, नील को बताया 'घटिया'
अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, नील को बताया 'घटिया'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहीं प्रतियोगी सृष्टि रोडे़ ने अंकिता लोखंडे का सपोर्ट किया है। शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो वीडियो वायरल होने के बाद सृष्टि रोड़े ने यह ट्वीट किया है कि नील भट्ट का बर्ताव बहुत ही घटिया, भयानक एवं बर्दाश्त के बाहर है। प्रोमो वीडियो में नील की पत्नी ऐश्वर्या को अपना आपा खोते तथा अंकिता लोखंडे को चुड़ैल बोलते देखा जा सकता है। सृष्टि के ट्वीट पर बहुत से लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया है।

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सृष्टि रोड़े अंकिता लोखंडे की अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "आज रात के एपिसोड का बिग बॉस का प्रोमो देखकर मुझे बहुत अधिक गुस्सा आ रहा है। नील का अंकिता लोखंडे के प्रति बर्ताव, जिस प्रकार वह उसके ऊपर हावी हो गया, विशेष तौर पर पर तब जब वो निरंतर अपनी ही जगह पर बैठकर बात कर रही थी।" सृष्टि ने अपने ट्वीट में लिखा, "नील का बर्ताव बहुत ही घटिया, भयानक और बर्दाश्त के बारह है।" एक शख्स ने ट्वीट किया, "थैरेपी कम दो बिग बॉस, वरना नील जेंटलमैन से मेंटलमैन हो जाएगा।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शुरू से ही दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं। दोनों के बीच के छोटे-मोटे झगड़े लोगों का मनोरंजन करते रहे हैं तथा कहानी तब बिगड़ी जब ऐश्वर्या और नील सीधे तौर पर विक्की-अंकिता के खिलाफ हो गए। दोनों कपल्स के बीच चीजें इस हद तक बिगड़ चुकी हैं कि नॉमिनेशन्स ने भी दोनों ने एक दूसरे के ही नाम लिए। दर्शक तो यह भी मानकर चल रहे हैं कि दोनों का यह झगड़ा देर-सबेर किसी एक जोड़ी को घर से बेघर करवा देगा।

आप नहीं जानते होंगे अंकिता लोखंडे का असली नाम, इस शख्स के कहने पर किया चेंज

नेशनल TV पर हुई ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने कर दी शो बंद करने की डिमांड

दिवाली पर बिग बॉस के घर में होगा बड़ा धमाका, होगी इन 2 कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -