बिग बॉस 17 के कारण बिगड़ सकता है इस कपल का रिश्ता! खुद एक्ट्रेस ने बताया था डर
बिग बॉस 17 के कारण बिगड़ सकता है इस कपल का रिश्ता! खुद एक्ट्रेस ने बताया था डर
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर स्टार कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस 17 में कुछ विशेष मनोरंजन नहीं कर पा रहे। यह बात बिग बॉस भी उनसे बोल चुके हैं। शो के एक प्रोमो में दिखाया गया कि नील ऐश्वर्या से कहते हैं कि लोग उन्हें अलग करने का प्रयास कर रहे हैं। मजेदार बात है कि बिग बॉस के घर जाने से पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यह सिर्फ गेम है और इसका उनकी असली जिंदगी में फर्क नहीं पड़ेगा। 

बिग बॉस 17 में जाने से पहले नील भट्ट एवं ऐश्वर्या शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी एवं रियलिटी शो के बारे में बात की थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या इस बात का लगता है कि अंदर जाकर उनकी बॉन्डिंग में फर्क आ सकता है। इस पर नील भट्ट ने जवाब दिया था कि उन्हें कोई डर नहीं है। वह गेम को गेम की भांति खेलेंगे तथा सीरियसली नहीं लेंगे। नील ने यह भी कहा था कि बिग बॉस के घर के झगड़े उनके प्यार की नींव नहीं हिला सकते।

हालांकि ऐश्वर्या ने बोला था कि उन्हें डर लग रहा है मगर वह दिखा नहीं रहीं। जब पूछा गया कि किस तरह का डर है तो बोलीं कि कुछ पता नहीं कौन आएगा, किसका कैसा बर्ताव होगा, झगड़े होंगे वगैरह। प्रतियोगी से झगड़े के सवाल पर नील और और ऐश्वर्या दोनों ने कहा था कि कोई जबरदस्ती पोक करेगा तो उन्हें गुस्सा आ जाएगा। फिर नील ने यह भी बोला कि हो सकता है कि हंसी आ जाए। नील एवं ऐश्वर्या से जब पूछा गया कि क्या उन्हें गुस्सा आता है। इस पर दोनों ने ही जवाब दिया था कि वे बहुत गुस्सैल हैं। ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि उन्हें संभालना कठिन हो जाता है। एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या पहले बोल चुकी हैं कि यदि वह गलत नहीं होतीं तो सॉरी नहीं बोलती हैं। फिर कोई कुछ भी सोचता रहे। 

बिग बॉस 17 के पहले ही सप्ताह कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, हो जाएगा घर से बाहर

नेशनल टीवी पर आपस में भिड़ी TV की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, सुनाई एक-दूसरे को खरी-खोटी

नील-ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर विक्की जैन ने दे डाला ये हैरान कर देने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -