नेशनल टीवी पर आपस में भिड़ी TV की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, सुनाई एक-दूसरे को खरी-खोटी
नेशनल टीवी पर आपस में भिड़ी TV की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, सुनाई एक-दूसरे को खरी-खोटी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में 2 मशहूर अभिनेत्रियां अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा बतौर प्रतियोगी बनकर आई हैं। दोनों ही अभिनेत्रियां दिल वाले घर में रह रही हैं तथा दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही अपने पति के साथ आई हैं। वैसे तो दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे को पहले से जानती हैं, मगर शो में दोनों के बीच कुछ विशेष बॉन्ड नहीं दिखा। इसी बीच हाल ही में दोनों अभिनेत्रियों के बीच लड़ाई हो गई। ये लड़ाई छोटे मुद्दे से शुरू हुई, मगर बाद में मामला कुछ ऐसा बढ़ा कि ऐश्वर्या के पति और अभिनेता नील भट्ट को भी बीच में आना पड़ा।

लाइव फीड में हमने देखा कि ऐश्वर्या बाकी प्रतियोगियों के साथ बात कर रही होती हैं तभी अंकिता वहां आती हैं तो बोलती हैं सुनो यार एक बात सुनो। ऐश्वर्या बोलती हैं रुको जरा, ऐश्वर्या का अंदाज अंकिता को कुछ पसंद नहीं आया तथा उन्होंने ऐश्वर्या से बोला कि मुझसे इस तरह फिर कभी बात मत करना। फिर दोनों के बीच कोल्ड वॉर चलती है। अंकिता पति विक्की के पास जाती हैं तथा बोलती हैं कि ऐश्वर्या मुझसे इनसिक्योर फील करती हैं इसलिए तुम भी उनसे दूर रहना।

फिर अंकिता, ऐश्वर्या से इस बारे में बात करने जाती हैं तथा नील से बोलती हैं कि मुझे ऐश्वर्या से बात करनी है, उसे दिक्कत क्या है। नील बोलता है आराम से बात करो, क्या दिक्कत है तो अंकिता बोलती हैं कि दिक्कत उसे है मुझसे। वह मुझसे ढंग से बात नहीं करती हैं। अंकिता फिर ऐश्वर्या को बोलती हैं कि आपने जैसे मुझसे कहा- मुझे वो बात पसंद नहीं आई तो ऐश्वर्या बोलती हैं मुझे भी नहीं आई। अंकिता बोलती हैं कि हम एक-दूसरे को बाहर से जानते हैं, मगर तुम कभी मेरे साथ बैठकर बात करने नहीं आईं ना ही मझे देखती हो तो ऐश्वर्या बोलती हैं कि आप आ जाते, आप भी तो नहीं बैठे। हालांकि, आखिर में फिर अंकिता बोलती हैं कि मुझे बात बड़ी नहीं बनानी क्योंकि मैं नेगेटिव वाइब्स नहीं चाहती हूं इसलिए ये मुद्दा यहीं खत्म करते है, आजा गले लग जा। फिर दोनों एक-दूसरे के गले लगते हैं तथा नील भी दोनों को देखकर खुश होते हैं।

कैसे 'जख्म' से बदलकर फिल्म का टाइटल कर दिया 'बंबई का बाबू'

जब तेजस्वी प्रकाश की माँ को छोड़कर चले गए थे पिता, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे ने लगाए विक्की जैन पर आरोप, रिश्ते में आई दरार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -