बिग बॉस 17 के पहले ही सप्ताह कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, हो जाएगा घर से बाहर
बिग बॉस 17 के पहले ही सप्ताह कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, हो जाएगा घर से बाहर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के पहले सप्ताह ही घर के 3 प्रतियोगियों को नॉमिनेट किया है जो हैं मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और नाविद सोले। बिग बॉस ने अचानक अनाउंस किया कि नॉमिनेशन की प्रतिक्रिया आरम्भ होती है तथा आपके हिसाब से किस प्रतियोगी की मैंने कास्टिंग गलत की है। आपके घर में कौनसा प्रतियोगी फिट नहीं बैठता है तो दिल वाले घर से मन्नारा को नॉमिनेट किया गया, दिमाग वाले घर से नाविद और दम वाले घर से अभिषेक कुमार। 

वही अब वोटिंग ट्रेंड के अनुसार, मन्नारा आगे चल रही हैं। द खबरी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मन्नारा चोपड़ा सबसे आगे हैं। उनके बाद अभिषेक कुमार दूसरे नंबर पर हैं तथा नाविद तीसरे नंबर पर हैं। अब यदि इस सप्ताह एलिमिनेशन हुआ तो नाविद घर से बेघर हो सकते हैं। मगर देखना यह होगा कि बिग बॉस पहले सपताह एलिमिनेट करते हैं प्रतियोगी को या नहीं। मन्नारा जब शो में आईं तो वह बहुत कॉन्फिडेंट थीं। उन्हें लगा था कि वह बेहद अच्छा खेलेंगी तथा एंटरटेनिंग होंगी। मगर उनके साथ रह रहे बाकी प्रतियोगियों को वह ज्यादा मनोरंजक नहीं लगीं। ऐश्वर्या शर्मा, ईशा सिंह, नील भट्ट और विक्की जैन ने मन्नारा का नाम लिया था। मन्नारा को बहुत बुरा लगा तथा सबसे ज्यादा वह विक्की से नाराज हुई थीं। 

मन्नारा ने कहा- सब मेरे मुंह पर अच्छे बनते हैं, मगर बैक पर गेम खेल रहे हैं। विक्की से तो मुझे बिल्कुल ऐसी उम्मीद नहीं थी। शो के पहले सप्ताह के बॉस मीटर की रेस जारी है तथा ये रेस 2 प्रतियोगियों के बीच चल रही है तथा वो हैं मुनव्वर फारूकी और अनुराग डोभाल जो यूके राइडर 07 से भी जाने जाते हैं। शो के फर्स्ट वीकेंड का वार से पहले बॉस मीटर के विजेता का पता चल जाएगा।

नील-ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर विक्की जैन ने दे डाला ये हैरान कर देने वाला बयान

कैसे 'जख्म' से बदलकर फिल्म का टाइटल कर दिया 'बंबई का बाबू'

जब तेजस्वी प्रकाश की माँ को छोड़कर चले गए थे पिता, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -