बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लिए दिखी ये कंटेस्टेंट, वायरल हुई तस्वीर
बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लिए दिखी ये कंटेस्टेंट, वायरल हुई तस्वीर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में शालीन भनोट, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम एवं प्रियंका चाहर चौधरी टॉप 5 में अपनी जगह बना चुके हैं। इनमें से बिग बॉस 16 का विजेता कौन होगा, ये जानने के लिए हर कोई बेकरार है। हालांकि, फिनाले से पहले एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें प्रियंका चौधरी बिग बॉस की ट्रॉफी पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। 

वही प्रियंका चौधरी इस सीजन की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। पूरे सीजन प्रियंका घर के हर मुद्दे में अपनी आवाज उठाती दिखाई दी। वीकेंड का वार पर उन्हें सलमान खान से काफी डांट भी सुननी पड़ी। पर फिर भी उन्होंने अपनी बुलंद आवाज को दबने नहीं दिया। वहीं अब फिनाले से पहले प्रियंका चौधरी की एक तस्वीर साझा की जा रही है। वायरल तस्वीर में प्रियंका सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं, उनके हाथों में बिग बॉस 16 की ट्रॉफी भी दिखाई दे रही है। प्रियंका की ये फोटो अर्शी खान ने साझा की है, जो बिग बॉस 11 की प्रतियोगी रह चुकी हैं। अर्शी खान ने प्रियंका की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें इस सीजन का विनर बताया है। हालांकि, अब अर्शी खान की ये बात कितनी सच होती है। वो 12 फरवरी को पता चल ही जाएगा।

उड़ारियां में लीड किरदार प्ले करने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने सह-कलाकार एवं दोस्त अंकित गुप्ता के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री ली। अंकित गुप्ता घर में उनका बड़ा सपोर्ट रहे। अंकित के बाहर जाने के पश्चात् ऐसा लगा कि प्रियंका का गेम कमजोर पड़ जाएगा। लेकिन प्रियंका हर मूमेंट पर साबित करती रहीं कि वो अकेली सब पर भारी हैं। 

कुंडली भाग्य की 'प्रीता' ने गिराई अपने हुस्न की बिजलियाँ, देखकर मदहोश हुए फैंस

फिनाले से पहले ही जय भानुशाली ने कर दिया बिग बॉस 16 विनर के नाम का खुलासा

'तारक मेहता...' शो में हुई नए टप्पू की एंट्री, अब ये एक्टर आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -