फिनाले से पहले ही जय भानुशाली ने कर दिया बिग बॉस 16 विनर के नाम का खुलासा
फिनाले से पहले ही जय भानुशाली ने कर दिया बिग बॉस 16 विनर के नाम का खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के विजेताओं को लेकर अक्सर सवाल उठाए जाते रहे हैं, ऐसा कई बार कहा गया है कि शो में कलर्स के चेहरे को तवज्जो दी जाती है। अब टेलीविज़न अभिनेता और होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने सरेआम बिग बॉस निर्माताओं पर तंज कसते हुए इस सीजन के विजेता का नाम बता दिया है। 

दरअसल, एक इंटरव्यू में जय भानुशाली से सवाल किया गया था कि आखिर बिग बॉस 16 का विजेता कौन होगा। इसके जवाब में जय भानुशाली ने बिग बॉस निर्माताओं पर तंज कसते हुए शो पर सवाल खड़े कर दिए थे। टेलीविज़न अभिनेता जय भानुशाली से एक रिपोर्टर ने सवाल किया था कि उन्हें क्या लगता है अर्चना गौतम (Archana Gautam), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टैन (MC STan) एवं प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) में से कौन बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने वाला है। इसपर जय भानुशाली ने सीधा पूछा कि इनमें से कलर्स का कौन है? रिपोर्टर ने प्रियंका का नाम लिया, तत्पश्चात, भानुशाली बोलते हैं-बस वही शो जीतेगी। नहीं तो फिर शिव जीत सकते हैं। 

बता दे कि बिग बॉस 16 के फिनाले को बस दो दिन बचे हैं। ऐसे में हर कोई अपने पसंदीदा प्रतियोगी को जीतते हुए देखना चाहता है। सोशल मीडिया पर प्रियंका, शिव एवं एमसी स्टैन (MC Stan) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। कई सोशल मीडिया पेज पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि एमसी स्टैन वोटिंग के मामले में प्रियंका एवं शिव दोनों से आगे चल रहे हैं। अब असल में बिग बॉस 16 का विजेता कौन बनता है, यह तो अब दो दिन बाद ही पता लगेगा। 

'तारक मेहता...' शो में हुई नए टप्पू की एंट्री, अब ये एक्टर आएगा नजर

70 लोगों के बीच शादी के बंधन में बंधी स्मृति ईरानी की बेटी, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड में नहीं चला सिक्का लेकिन टीवी के एक शो ने बदल दी थी इस एक्टर की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -