'तारक मेहता...' शो में हुई नए टप्पू की एंट्री, अब ये एक्टर आएगा नजर
'तारक मेहता...' शो में हुई नए टप्पू की एंट्री, अब ये एक्टर आएगा नजर
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्चा चश्मा' के दर्शकों को तब भारी झटका लगा था, जब राज अनादकट मतलब अपने टप्पू ने शो को अलविदा कहने की बात कही थी। सोशल मीडिया पर राज ने पोस्ट साझा कर प्रशंसकों को यह दुखद खबर दी थी। निर्माताओं ने भी अपने दर्शकों को इसके बाद यह सुनिश्चित किया था कि वह कुछ ही दिनों में उनके सामने नए टप्पू को लेकर आएंगे। तथा देखिए उन्होंने अपना वादा पूरा किया। नए टप्पू के साथ निर्माता शो को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। 

निर्माताओं ने नीतीश भलूनी को इस किरदार के लिए कन्फर्म किया है। जल्द ही नए टप्पू बनकर नीतीश पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे। इसके अतिरिक्त नीतीश जल्द ही शो की शूटिंग भी आरम्भ करेंगे। 'जेठालाल' के बेटे टप्पू बनकर नीतीश दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते हैं या नहीं, यह तो समय ही बताएगा। लेकिन इसी के साथ आपको बता दें कि नीतीश 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने से पहले 'मेरी डोली मेरे अंगना' में दिखाई दिए थे। 

टेलीविज़न में नीतीश का यह एक बहुत बड़ा ब्रेक हो सकता है, क्योंकि बीते 14 वर्षों से यह शो दर्शकों का नंबर वन शो बना हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, असित कुमार मोदी और नीतीश दोनों से ही जब इस मामले को लेकर जानकारी हासिल करने का प्रयास किया गया तो दोनों ने ही जवाब नहीं दिया। आप लोगों की जानकारी के लिए बताते चलें कि नीतीश भलूनी से पहले इस किरदार को राज अनादकट निभा रहे थे। इन्होंने वर्ष 2017 में इस शो को ज्वॉइन किया था। इनसे पहले भव्या गांधी इस किरदार में नजर आए थे। 

बॉलीवुड में नहीं चला सिक्का लेकिन टीवी के एक शो ने बदल दी थी इस एक्टर की जिंदगी

'करीना कपूर हैं मेरी इंस्पिरेशन', जानिए क्यों ऐसा बोली नेहा मर्दा?

कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -