कुंडली भाग्य की 'प्रीता' ने गिराई अपने हुस्न की बिजलियाँ, देखकर मदहोश हुए फैंस
कुंडली भाग्य की 'प्रीता' ने गिराई अपने हुस्न की बिजलियाँ, देखकर मदहोश हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल कुंडली भाग्य की 'प्रीता' ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता बटोरनी आरम्भ कर दी है। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। श्रद्धा की बोल्डनेस और उनके हुस्न का दीदार देख प्रशंसक जमकर तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही हाल ही में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने पिंक कलर का आउटफिट पहने तस्वीरें साझा की हैं। कंधे से सरकते ऑउटफिट में श्रद्धा जमकर अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। फुल स्लीव्स डीपनेक ऑउटफिट में श्रद्धा आर्या बेहद खूबसूरत और सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। श्रद्धा आर्या ने सटल मेकअप के साथ न्यूड पिंक शेड लिपस्टिक कैरी की है। साथ ही श्रद्धा आर्या ने बालों को नीचे से कर्ल करके खुला छोड़ा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या ने अपने नए लुक को पूरा करने के लिए कानों में स्टोन्स वाले ईयरिंग्स पहनें है। साथ ही श्रद्धा मैचिंग बैग और हील्स भी नई तस्वीरों में जमकर फ्लॉन्ट किए हैं। वही बात यदि श्रद्धा आर्या के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस ने कई टेलीविज़न शोज के साथ-साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म निशब्द में भी वह नजर आ चुकी हैं। श्रद्धा आर्या ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया है। फिलहाल श्रद्धा आर्या जी टीवी के सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता की भूमिका निभाती दिखाई दे रही हैं। श्रद्धा आर्या की सोशल मीडिया पर बेहतरीन फैन-फॉलोइंग है, जब भी श्रद्धा नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं तारीफें करने वालों का तांता लग जाता है।

'तारक मेहता...' शो में हुई नए टप्पू की एंट्री, अब ये एक्टर आएगा नजर

70 लोगों के बीच शादी के बंधन में बंधी स्मृति ईरानी की बेटी, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड में नहीं चला सिक्का लेकिन टीवी के एक शो ने बदल दी थी इस एक्टर की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -